खेत की मोटरों से तारें चोरी करने वाले के खिलाफ मामला दर्ज

थाना ठुल्लीवाल पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ खेत में लगी मोटरों की तारें काटकर बेचने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 03:10 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 03:10 PM (IST)
खेत की मोटरों से तारें चोरी करने वाले के खिलाफ मामला दर्ज
खेत की मोटरों से तारें चोरी करने वाले के खिलाफ मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, बरनाला

थाना ठुल्लीवाल पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ खेत में लगी मोटरों की तारें काटकर बेचने के आरोप में मामला दर्ज किया है। सहायक थानेदार मनजीत सिंह ने बताया कि बलवीर सिंह उर्फ बीरा निवासी वजीदके खुर्द खेत में लगी बिजली की मोटरों पर लगी केबल तारें चोरी करके बेचने का आदी है। सहायक थानेदार मनजीत सिंह ने बलवीर सिंह उर्फ बीरा को चोरी की तार सहित काबू करके मामला दर्ज किया है।

उधर, थाना रूड़ेकेकलां पुलिस ने गुरजंट सिंह की शिकायत पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है। गुरजंट सिंह निवासी कोठे शहीदां वाले पक्खों कलां ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि गांव पक्खों कलां में उसकी एक पेस्टीसाइड दवाइयों व दूसरी रेडीमेड कपड़े की दुकान हैं। 26 नवंबर को वह शाम के समय दुकानें बंद करके घर चला गया। 27 नवंबर को सुबह सात बजे अपनी दुकान पर आया तो देखा कि उसकी दोनों दुकानों के शटर टूटे हुए थे। दुकान के गल्ले से 1500 रुपये व दुकान में खड़ी साइकिल गायब थी। उसकी दुकान के सामने बूटा सिंह निवासी पुलाड़ा रोड पक्खों कलां की ट्रैक्टरों की वर्कशाप है, वहां से भी अज्ञात चोरों ने एक लोहे की राड व 10 लीटर डी•ाल चोरी कर लिया। पुलिस ने गुरजंट सिंह की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

थाना सिटी-टू पुलिस ने गुरविदर सिंह की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मोटरसाइकिल चोरी का मामला दर्ज किया है। गुरविदर सिंह निासी हरी नगर धनौला रोड बरनाला ने बताया कि 30 नवंबर को उसकी मोटरसाइकिल पीबी-10ईडी-7491 जिला कचहरी के गेट से कोई अज्ञात व्यक्ति चोरी करके ले गया।

----------------------- दो लोगों पर मारपीट का केस दर्ज

बरनाला : थाना सिटी टू की पुलिस ने उमेश मित्तल की शिकायत पर दो व्यक्तियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है। उमेश मित्तल निवासी आस्था कालोनी ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह अपनी कार नंबर पीबी-19के-7635 में इकबाल सिंह निवासी प्रेम नगर के साथ जा रहा था। जीजीएस कालेज की तरफ जा रहे थे तो सफेद रंग की कार नंबर पीबी-11बीवाई-8835 जो उन्हें साइड नहीं दे रहा था व फिर उसने उनके आगे गाड़ी रोककर बुरी तरह मारपीट की। पुलिस ने मारपीट करने वाले जसविदर सिंह निवासी रामगढि़या रोड बहादुर नगर बस्ती नजदीक रोडे फाटक बरनाला व कुलविदर सिंह निवासी नत्थोवाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी