धान का फूस बेचने के आरोप में मामला दर्ज

थाना सिटी-2 की पुलिस ने करनैल सिंह की शिकायत पर धान का फूस बेचने के आरोप में एक व्यक्ति सहित 7-8 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 04:20 PM (IST) Updated:Thu, 08 Apr 2021 04:20 PM (IST)
धान का फूस बेचने के आरोप में मामला दर्ज
धान का फूस बेचने के आरोप में मामला दर्ज

हेमंत राजू, बरनाला

थाना सिटी-2 की पुलिस ने करनैल सिंह की शिकायत पर धान का फूस बेचने के आरोप में एक व्यक्ति सहित 7-8 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

सहायक थानेदार कर्मजीत सिंह ने बताया कि करनैल सिंह निवासी रायसर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने मार्केट कमेटी से वर्ष 2020-21 का धान के झाड़फूस का 18 खरीद केंद्रों का ठेका लिया था। गांव हंडियाया की अनाज मंडी का खरीद केंद्र भी आता है। चरणजीत सिंह उर्फ चरणा निवासी हंडियाया ने हंडियाया खरीद केंद्र में से उनकी सहमति से धान का फूस उठाकर हंडियाया गांव से बाहर मुख्य मार्ग हंडियाया-बठिडा पर खुली जगह में एकत्रित किया था। चरणजीत सिंह ने धान का नवंबर 2020 का झाड़फूस हड़ंबे से निकालकर अज्ञात व्यक्तियों को बेच दिया था। उनका करीब डेढ़ लाख रुपये का नुकसान हो गया था। जब उन्होंने चरणजीत सिंह से इस संबंधी पूछा तो वह उन्हें मारने की धमकियां देने लगा। पुलिस ने करनैल सिंह के बयानों के आधार पर चरणजीत सिंह उर्फ चरणा निवासी हंडियाया सहित 7-8 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है । ----------------------- अवैध शराब समेत दो काबू

बरनाला : थाना धनौला पुलिस ने 2 व्यक्तियों को अवैध शराब सहित काबू किया है। इस संबंधी जानकारी देते सहायक थानेदार गुरतेज सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी सहित गांव उप्पली में बस स्टैंड पर गश्त कर रहे थे। सूचना मिली कि सोहनजीत सिंह निवासी भट्ठलां रोड़ धनौला व अमनदीप सिंह उर्फ जग्गी निवासी दानगढ़ अपनी गाड़ी नंबर डीएल 9सीक्यू-7945 पर बाहरी राज्य से सस्ते दाम पर अवैध शराब लाकर गांव दानगढ़, कट्टू व उप्पली गांव के एरिया में बेचने का आदी है। जिस पर पुलिस ने नाकाबंदी करके उक्त व्यक्तियों को 96 बोतल देसी शराब, 24 बोतल देसी शराब कुल 120 बोतल अवैध शराब बरामद कर आबकारी एक्ट तहत मामला दर्ज कर लिया है। ------------------- मानसिक परेशानी के चलते युवक ने लगाया फंदा

संवाद सूत्र, बरनाला

वीरवार को मानसिक परेशानी के चलते एक युवक ने पंखे से फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक गुरदीप कुमार मित्तल की पत्नी ऋतु ने बताया कि उसके पति आर्थिक तंगी के कारण मानसिक तौर पर परेशान रहते थे। उन्होंने बुधवार रात्रि अपने कमरे में लगे पंखे से फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयानों के आधार पर 174 की कार्रवाई कर लाश का पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों को सौंप दी है।

chat bot
आपका साथी