मारपीट करने व रुपये छीनने के आरोप में तीन लोगों पर केस दर्ज

थाना टल्लेवाल पुलिस ने एक व्यक्ति की पिटाई करने और उससे कीमती सामान छीनने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एस

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 03:04 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 03:04 PM (IST)
मारपीट करने व रुपये छीनने के आरोप में तीन लोगों पर केस दर्ज
मारपीट करने व रुपये छीनने के आरोप में तीन लोगों पर केस दर्ज

हेमंत राजू, बरनाला

थाना टल्लेवाल पुलिस ने एक व्यक्ति की पिटाई करने और उससे कीमती सामान छीनने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एसआइ ईशान सिंह ने कहा कि रामगढ़ निवासी सतनाम सिंह उर्फ सत्तू ने पुलिस को बयान दर्ज कराया था कि वह 16 अप्रैल को अपनी कार से जा रहा था। गांव फीरनी के पास पहुंचा तो अमरिदर सिंह, जसवीर सिंह, बलवंत सिंह तीनों निवासी रामगढ़ ने अपनी मोटरसाइकिल को कार के सामने खड़ी की व उसे बुरी तरह पीटा और मोबाइल फोन और पर्स छीन लिया। कैश व जरूरी दस्तावेज थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

------------------ ट्रांसफार्मर से तेल व तांबे की चोरी, बरनाला : थाना सिटी 2 बरनाला की पुलिस ने ट्रांसफार्मर से तांबा और तेल चोरी करने के आरोप में अज्ञात पर केस दर्ज किया है। एएसआइ बूटा सिंह ने बताया कि हरप्रीत सिंह निवासी हाकिम सिंह निवासी धालीवाल पट्टी बरनाला ने पुलिस को बयान दर्ज कराया था कि 13 व 14 अप्रैल की रात धालीवाल पट्टी बरनाला में उसके खेत में लगे ट्रांसफार्मर से अज्ञात चोरों ने तेल और तांबा चुरा लिया।

-------------------- मोटरसाइकिल चोरी, मामला दर्ज

बरनाला : थाना सिटी वन बरनाला पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति पर मोटरसाइकिल चोरी करने का मामला दर्ज किया है। एएसआइ गुरमेल सिंह ने बताया कि अनाज मंडी रोड, गली नंबर 8 के रहने वाले राकेश कुमार ने पुलिस को बयान दर्ज कराया था कि 10 मार्च को दोपहर 3.15 बजे उसका बेटा ईश्वर अपनी मोटरसाइकिल नंबर पीबी-19 बी-8706 सिविल अस्पताल बरनाला के बाहर खड़ा था। अपनी ड्यूटी करने के लिए अंदर चला गया। जब वह लौटा तो उसकी मोटरसाइकिल गायब थी। पुलिस ने केस दर्ज करके कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी है।

-------------------- गोशाला से पशु चोरी, अज्ञात पर केस दर्ज

बरनाला : थाना सिटी बरनाला की पुलिस ने गोशाला से पशु चोरी होने के मामले में अज्ञात पर केस दर्ज करके अगली कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी है। थाना सिटी वन बरनाला के एएसआइ लाभ सिंह ने बताया कि गोलोक धाम संघेड़ा के प्रधान मुख्तयार सिंह ने पुलिस को बयान दर्ज करवाए थे कि उनकी गोशाला में से गोसेवक का फोन आया था कि गोशाला में से एक पशु चोरी हो गया है। सीसीटीवी खंगाला गया तो उन्होंने देखा कि एक अज्ञात व्यक्ति ने अपने अन्य साथी की मदद से रात करीब दो बजे गोशाला से एक पशु चुरा लिया। पुलिस ने अज्ञात पर मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी