मां-बेटी को अगवा करने के आरोप में दो अज्ञात सहित तीन पर केस दर्ज

थाना टल्लेवाल में गांव सैदोवाल से संबंधित एक व्यक्ति ने पत्नी व बेटी को अगवा करने का आरोप लगाते हुए दो अज्ञात व्यक्तियों के अलावा तीन व्यक्तियों पर मामला दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 03:19 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 03:19 PM (IST)
मां-बेटी को अगवा करने के आरोप में दो अज्ञात सहित तीन पर केस दर्ज
मां-बेटी को अगवा करने के आरोप में दो अज्ञात सहित तीन पर केस दर्ज

जागरण संवाददाता, बरनाला

थाना टल्लेवाल में गांव सैदोवाल से संबंधित एक व्यक्ति ने पत्नी व बेटी को अगवा करने का आरोप लगाते हुए दो अज्ञात व्यक्तियों के अलावा तीन व्यक्तियों पर मामला दर्ज किया गया है। थाना प्रमुख मनीश कुमार ने बताया कि प्रदीप सिंह निवासी सद्दोवाल ने बयान दर्ज करवाए कि उसका विवाह प्रितपाल कौर निवासी बिलासपुर से वर्ष 2011 में हुआ था। विवाह के बाद उनके एक बेटी हुई जोकि इस समय सात वर्ष की है व हठूर के एक प्राइवेट स्कूल में यूकेजी कक्षा की छात्रा है। वह रोजाना बस से स्कूल आती-जाती है। उनका घर लिक रोड से कुछ दूरी पर है। शुक्रवार को उसकी पत्नी प्रितपाल कौर रोजाना की तरह बेटी को स्कूल बस पर चढ़ाने के लिए लिक रोड पर आई थी व उसकी चाची शिदरपाल कौर भी साथ ही बस की प्रतीक्षा कर रही थी। वह खुद दूध लेने के लिए गांव सद्दोवाल की तरफ जा रहा था। इतने में एक कार गुजरी व उसे शोर सुनाई दिया। जब उसने पीछे मुड़कर देखा तो वरूण जोशी व उसके साथ दो अज्ञात व्यक्तियों ने उसकी पत्नी प्रितपाल कौर व बेटी को गाड़ी में बिठाया हुआ था। प्रदीप सिंह ने बताया कि रंजिश यह है कि उसकी पत्नी प्रितपाल कौर सेहत विभाग में बतौर एएनएम हिम्मतपुरा में नौकरी करती थी व वरूण कुमार ने उसके साथ पिछले समय में दुष्कर्म किया था और तब उन्होंने वरूण कुमार पर मामला दर्ज करवाया था जिसके बयानों की तारीख भी नजदीक है।

थाना प्रमुख मनीश कुमार ने बताया कि आरोपित वरूण कुमार निवासी हिम्मतपुरा व दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। भारतीय किसान यूनियन व गांव के लोगों ने पीड़ित को इंसाफ दिलाने की मांग की है। प्रदीप सिंह, जसविदर सिंह, अरविदर सिंह, अमनदीप सिंह, तेजिदर सिंह, गुरमीत सिंह, गुरप्रीत सिंह, बलजिदर सिंह, जगमेल सिंह, उपकार सिंह, जगसीर सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी