कार का शीशा खोलकर पैसे निकालने वाला काबू

कार के शीशे का लाक खोलकर पर्स से पैसे चुराने वाले एक व्यक्ति को थाना सिटी-1 की पुलिस ने काबू किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 09:48 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 09:48 PM (IST)
कार का शीशा खोलकर पैसे निकालने वाला काबू
कार का शीशा खोलकर पैसे निकालने वाला काबू

संवाद सूत्र, बरनाला : कार के शीशे का लाक खोलकर पर्स से पैसे चुराने वाले एक व्यक्ति को थाना सिटी-1 की पुलिस ने काबू किया है।

पुलिस को दिए बयान में समीर वर्मा निवासी पुराना बाजार बरनाला ने बताया कि वह सरकारी अस्पताल बरनाला में पोल्ट्री फार्म में काम करने वाले लड़के जमाल को दवाई दिलाने के लिया आया था। जब डाक्टर से पर्ची पर दवाई लिखवाकर दवाई लेने के लिए कार से पर्स उठाने आया तो कार का लाक खुला था व उसमें पड़े पर्स से दो सो रुपये गायब थे। जब इस घटना की पड़ताल की तो पता चला कि उनकी कार का लाक खोलकर उसमें से पड़े दो सो रुपये बलवंत सिंह निवासी बीना हेड़ी पटियाला ने चुराए हैं। इसकी शिकायत तुरंत पुलिस को दी गई। एएसआइ लाभ सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता के बयान पर बलवंत सिंह निवासी बीना हेड़ी पटियाला के खिलाफ केस दर्ज किया है। ट्रांसफार्मर का तांबा व तेल चोरी

जिले के गांव कुरुड़ में एक खेत से ट्रांसफार्मर का तांबा व तेल चोरी हो गया है। शिकायतकर्ता महिदर सिंह निवासी गांव कुरुड़ ने इस बारे में पुलिस को बताया कि वीरवार को उसके खेत से कोई अज्ञात व्यक्ति ट्रांसफार्मर का तेल व तांबा चोरी करके ले गए। इसका उन्होंने पता लगाने की बेहद कोशिश की लेकिन पता नहीं चल पाया। थाना ठुल्लीवाल के एएसआई मनजीत सिंह ने बताया कि पीड़ित के बयान पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इससे पहले भी कई किसानों के खेतों से ट्रांसफार्मर व तेल चोरी हो चुका है।

chat bot
आपका साथी