लाकडाउन में शराब बेचने व अहाता खोलने वाले तीन लोगों पर केस

थाना शैहणा पुलिस ने लाकडाउन के दौरान अहाता खोलने के आरोप में अहाता मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 02:45 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 02:45 PM (IST)
लाकडाउन में शराब बेचने व अहाता खोलने वाले तीन लोगों पर केस
लाकडाउन में शराब बेचने व अहाता खोलने वाले तीन लोगों पर केस

हेमंत राजू, बरनाला

थाना शैहणा पुलिस ने लाकडाउन के दौरान अहाता खोलने के आरोप में अहाता मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सहायक थानेदार जोगिदर ने बताया कि वह पुलिस पार्टी सहित शैहणा में गश्त कर रहे थे। उन्हें सूचना मिली कि जगसीर सिंह उर्फ सीरा निवासी नानकपुरा कोठे ने लाकडाउन का उल्लंघन करते हुए पक्खो कैंचियां में ठेके के साथ शराब पिलाने के लिए अहाता खोला हुआ है। जगसीर सिंह के खिलाफ धारा 188 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इसी तरह थाना महल कलां पुलिस ने शराब के ठेके के साथ अहाते में शराब पिलाने के आरोप में वीरपाल सिंह निवासी महल कलां के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

एक अन्य मामले में थाना महल कलां पुलिस ने शराब की दुकान खोलकर बैठे युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सहायक थानेदार गुरजीत सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी सहित गांव कुतबा में गश्त कर रहे थे। सूचना मिली कि सुरेश यादव निवासी पिडखर अतरा जिला बादा यूपी कुतबा रोड गंगोहर वाले कच्चे रास्ते पर शराब के ठेके का आधा शटर खोलकर शराब बेच रहा है। -------------------- नहरी खाल को ट्रैक्टर से जोता, तीन पर मामला दर्ज

बरनाला : थाना रूड़ेकेकलां पुलिस ने जगराज सिंह की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जगराज सिंह ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई कि चार मई की दोपहर तीन बजे गुरमेल सिंह उर्फ भोला, सतनाम सिंह व कुलवंत सिंह निवासी पक्खो कलां ने साजिश तहत उसके खेत से गुजरने वाला नहरी खाल अपने ट्रैक्टर से जोत दिया। यह खाल उसकी जमीन के साथ लगा हुआ था। उक्त तीनों जगराज सिंह को दोबारा खाल बनाकर देने का कहते रहे कितु बनाकर नहीं दिया। पुलिस ने जगराज सिंह की शिकायत पर उक्त तीनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

---------------------

पैरोल पर गया कैदी नहीं लौटा, मामला दर्ज

बरनाला : थाना सिटी पुलिस ने पैरोल पर गए कैदी के वापस न आने के चलते उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एसआइ गुरपाल सिंह ने बताया कि केंद्रीय जेल बठिडा के सुपरिटेंडेंट की तरफ से दिए पत्र अनुसार सुखवीर सिंह उर्फ काका निवासी सेखां को पैरोल पर रिहा किया गया था। वापसी 28 अप्रैल को बनती थी कितु वह अभी तक जिला जेल में हाजिर नहीं हुआ।

chat bot
आपका साथी