बरनाला में छोटा हाथी व कार की टक्कर, कार चालक बाल-बाल बचा

लापरवाही के साथ छोटा हाथी मोड़ रहे चालक से कार की टक्कर हो गई। कार चालक बाल-बाल बच गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 06:31 AM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 06:31 AM (IST)
बरनाला में छोटा हाथी व कार की टक्कर, कार चालक बाल-बाल बचा
बरनाला में छोटा हाथी व कार की टक्कर, कार चालक बाल-बाल बचा

संवाद सूत्र, बरनाला

लापरवाही के साथ छोटा हाथी मोड़ रहे चालक से कार की टक्कर हो गई। कार चालक बाल-बाल बच गया। जगतार सिंह निवासी बाघापुराना ने बताया कि वह अपनी कार नंबर पीबी-29-एक्स-5058 से बरनाला होते हुए लुधियाना जा रहा था। जब वह हंडिआया ओवरब्रिज से नीचे उतर रहा था तो आगे जा रहे छोटे हाथी ने एकदम लापरवाही से छोटे हाथी को घुमा दिया। उसकी कार की टक्कर छोटे हाथी से हो गई और कार का काफी नुकसान हो गया। एएसआइ जगतार सिंह ने कार चालक के बयान पर विजय कुमार निवासी लुधियाना के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

--------------------

बरनाला में व्यक्ति से मारपीट, तीन लोगों पर केस

संवाद सूत्र, बरनाला

घर लौट रहे व्यक्ति को तीन लोगों ने मारपीट करके घायल कर दिया। पुलिस को दिए बयान में सतनाम सिंह निवासी गांव कट्टु ने बताया कि वह नगर कीर्तन की समाप्ति के बाद रविवार शाम साढ़े सात बजे घर वापस लौट रहा था। रास्ते में अवतार सिंह व उसके दो साथी उससे गाली गलौच करने लग गए। उसने विरोध किया तो आरोपितों ने मारपीट करनी शुरू कर दी। आसपास के लोगों ने उसको सिविल अस्पताल धनौला में उपचार के लिए दाखिल करवाया। एएसआइ गुरमीत सिंह ने बताया कि पीड़ित के बयान पर अवतार सिंह निवासी कट्टु व उसके दो अज्ञात साथियों पर केस दर्ज कर लिया है। ----------------

पार्क के बाहर से बाइक चोरी

संवाद सूत्र, बरनाला

पार्क घूमने गए एक व्यक्ति की मोटरसाइकिल पार्क के बाहर से चोरी हो गई। पुलिस को दिए बयान में जगरंट सिंह निवासी सेखा रोड बरनाला ने बताया कि उसका लड़का शहीद भगत सिंह पार्क में घूमने के लिए गया था। जब वह पार्क से घूमकर वापस लौटा तो उसकी मोटरसाइकिल वहां पर नहीं थी। जिसकी काफी तलाश की लेकिन वह नहीं मिला। एएसआइ जगसीर सिंह ने बताया कि पीड़ित के बयान पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी