सीएम बदलते ही फ्लेक्स बोर्ड से गायब हुए कैप्टन

कैप्टन अमरिदर सिंह के मुख्यमंत्री प से इस्तीफे देने के बाद बरनाला की राजनीति में बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है।

JagranMon, 20 Sep 2021 06:00 PM (IST)
सीएम बदलते ही फ्लेक्स बोर्ड से गायब हुए कैप्टन

अरिहंत गर्ग-संजीव बिट्टू, बरनाला

कैप्टन अमरिदर सिंह के मुख्यमंत्री प से इस्तीफे देने के बाद बरनाला की राजनीति में बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है। शहर के चौराहों व अन्य जनतक स्थलों पर लगे कांग्रेस के फ्लेक्स बोर्डों में से कैप्टन अमरिदर सिंह की फोटो हटा दी गई है। अब उसकी जगह नवनियुक्त सीएम चरनजीत सिंह चन्नी के साथ प्रदेश कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू की तूती बोलती दिखाई दे रही है।

कैप्टन के सबसे करीबी माने जाने वाले केवल सिंह ढिल्लों भी अब सीएम चन्नी की शरण में आते दिखाई दे रहे हैं। जहां चन्नी के सीएम बनने से एससी भाईचारे को बड़ी मजबूती मिली है वहीं बरनाला से विधायक की टिकट की दौड़ में कई चेहरे सामने आगे आ गए हैं। अब देखना होगा कि मुख्यमंत्री चन्नी के हरमन प्यारे नेता केवल सिंह ढिल्लों बन पाएंगे या कोई अन्य चेहरा ही होगा। सूत्रों अनुसार यदि मौजूदा समय की बात की जाए तो बरनाला में सबसे मजबूत कांग्रेसी नेता कुलदीप सिंह काला ढिल्लों व पूर्व विधायक केवल सिंह ढिल्लों ही दिखाई पड़ रहे हैं।

------------------------

लोगों के दिलों से दूर हो चुके मंत्रियों को बदलना कांग्रेस सरकार की साजिश की हिस्सा : भाकियू

जागरण संवाददाता, बरनाला

संयुक्त किसान मोर्चा का तीन कृषि कानूनों को रद करवाने के लिए धरना सोमवार को 355वें दिन भी जारी रहा। वक्ताओं ने कांग्रेस में चल रहे कलह पर स्पष्ट करते कहा कि कांग्रेस द्वारा बदलियों का यह दौर इसलिए चलाया गया है ताकि लोगों के दिलों से दूर हो चुके नेताओं के मुकाबले नए चेहरों को सामने लाकर चुनाव जीतने की साजिशी चाल का हिस्सा है। लोक विरोधी व कारपोरेट पक्षीय नीतियों के कारण लोगों की आर्थिक हालत दिन-प्रतिदिन दयनीय होती जा रही है व सियासी नेताओं के पास लोक मुद्दों का कोई हल नहीं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.