नगर कौंसिल ने बस स्टैंड से हटवाए कब्जे

स्थानीय नगर कौंसिल के प्रधान अनिल कुमार काला भूत की अगुआई में लोगों को ट्रैफिक समस्या से निजात दिलाने के उद्देश्य से शहर में अवैध कब्जे हटाने की मुहिम शुरु कर दी गई है। नगर कौंसिल ने अवैध कब्जे हटवाने की शुरुआत ताजो कैंचियां बाहरी बस स्टैंड से की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 20 Aug 2021 04:14 PM (IST) Updated:Fri, 20 Aug 2021 04:14 PM (IST)
नगर कौंसिल ने बस स्टैंड से हटवाए कब्जे
नगर कौंसिल ने बस स्टैंड से हटवाए कब्जे

संवाद सहयोगी, तपा : स्थानीय नगर कौंसिल के प्रधान अनिल कुमार काला भूत की अगुआई में लोगों को ट्रैफिक समस्या से निजात दिलाने के उद्देश्य से शहर में अवैध कब्जे हटाने की मुहिम शुरु कर दी गई है। नगर कौंसिल ने अवैध कब्जे हटवाने की शुरुआत ताजो कैंचियां बाहरी बस स्टैंड से की।

नगर कौंसिल टीम के तरसेम चंद, नरिदर सिंह, हरदीप सिंह, अमनदीप शर्मा के अलावा सतनाम सिंह काहने के ने बताया कि शहर में दुकानदारों ने बड़े स्तर पर अवैध कब्जे किए हुए हैं। जिस कारण सड़क पर ट्रैफिक जाम लगने के कारण लोगों को काफी मुश्किल पेश आती है। जिसे देखते हुए कौंसिल की तरफ से कार्रवाई करते हुए अवैध कब्जे हटवाने का बीड़ा उठाया गया है। कमेटी मुलाजिमों ने बताया कि उनकी तरफ से फिलहाल दुकानदारों को हिदायत की गई है कि वह अपना सामान हद में ही रखें, यदि हिदायत के बाद किसी भी दुकानदार का सामान हद के बाहर पाया गया तो उसके खिलाफ बनती कार्रवाई की जाएगी। इस मौके नगर कौंसिल के बूटा सिंह, जगजीत सिंह गगी, कृष्ण शर्मा, सुखबीर, गुरदीप बराड़ आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी