महलकलां से लड़ेगी बसपा, संगरूर से आएगा उम्मीदवार

डेढ़ लाख वोटर व 74 गांवों वाली विधानसभा हलका महलकलां आरक्षित सीट पर मौजूदा विधायक आप पार्टी के कुलवंत सिंह पंडोरी हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 06:36 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 06:36 PM (IST)
महलकलां से लड़ेगी बसपा, संगरूर से आएगा उम्मीदवार
महलकलां से लड़ेगी बसपा, संगरूर से आएगा उम्मीदवार

हेमंत राजू, बरनाला

डेढ़ लाख वोटर व 74 गांवों वाली विधानसभा हलका महलकलां आरक्षित सीट पर मौजूदा विधायक आप पार्टी के कुलवंत सिंह पंडोरी हैं। अब शिअद प्रत्याशी के तौर पर चार बार विधायक रहे व दो बार एसजीपीसी के सदस्य रहे पूर्व सीपीएस संत बलवीर सिंह घुन्नस तैयारियों में जुटे हुए थे। शनिवार को शिअद व बसपा का गठजोड़ होने से महलकलां सीट बसपा को मिल गई है। ऐसे में संत बलवीर सिंह घुन्नस की तैयारी धरी की धरी रह गई है।

गठबंधन होने के बाद संत बलवीर सिंह घुन्नस ने कहा कि शिअद व बसपा का समझौता होने से गठजोड़ का धर्म निभाना है। शिअद चढ़दी कला में होना चाहिए व उनकी सरकार बननी चाहिए, बस उनकी तो यही कामना हैं। पार्टी के प्रमुख जैसा आदेश देंगे उनका पालन होगा।

बसपा नेता एकम सिंह ने कहा कि हलके के तीन उम्मीदवार हैं। किस को टिकट देनी है, इसका फैसला हाईकमान करेगी। सूत्रों के अनुसार सोमवार को संगरूर से ही बसपा उम्मीदवार आने की संभावना है।

गौर हो कि विधानसभा हलका महलकलां आरक्षित सीट पर मौजूदा विधायक आप पार्टी के कुलवंत सिंह पंडोरी हैं। --------------------

महलकलां के लोग पढ़े-लिखे, सब जानते हैं : पंडोरी आप विधायक कुलवंत सिंह पंडोरी ने कहा कि बसपा प्रमुख भ्रष्टाचार के मामले में केन्द्र सरकार के पास फंसी हुई हैं। अब ऐसे हालात में केन्द्र मोदी सरकार के इशारे पर बसपा का शिअद के साथ समझौता हुआ है। लोग शिअद नेताओं को गांवों में घुसने नहीं देंगे। पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल आज तक कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नहीं बोले हैं। महलकलां इंकलाबी लोगों का गढ़ है। यहां के एससीएसटी बच्चे पढ़ लिखकर विदेशों में बैठे हैं व उन्हें भली भांति पता है कि युवाओं का भला कौन-सी पार्टी कर सकती है।

chat bot
आपका साथी