खेल मुकाबले संपन्न, विजेता खिलाड़ी सम्मानित

बरनाला बरनाला स्पो‌र्ट्स एंड सोशल वेलफेयर क्लब के 16वां वार्षिक समारोह में 200 विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। क्लब के चेयरमैन सुभाष मित्तल अध्यक्ष रामपाल ¨सगला एडवाइजरी सदस्य रवि शर्मा प्रोजेक्ट चेयरमैन विनोद शर्मा व पीआरओ वरुण बत्ता ने बताया कि संस्था द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में पूरे राज्य भर से 10वीं व 12वीं कक्षा में अव्वल आए विद्यार्थियों खेल में राष्ट्रीय व राज्य स्तर पर पदक जीतने वाले जिले के स्कूलों में 10वीं 12वीं की कक्षा में 90 प्रतिशत से ज्यादा अंक लाने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित किया जाता है। क्लब के महासचिव हरीश बांसल व कोषाध्यक्ष रवि ¨जदल ने बताया कि समारोह में अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों के साथ साथ मालवा क्षेत्र में सिविल सर्विसज व पीसीएस जुडिशियल की परीक्षा में सफल रहने वालों को भी सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 04:11 PM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 04:11 PM (IST)
खेल मुकाबले संपन्न, विजेता खिलाड़ी सम्मानित
खेल मुकाबले संपन्न, विजेता खिलाड़ी सम्मानित

संवाद सहयोगी, बरनाला : बरनाला स्पो‌र्ट्स एंड सोशल वेलफेयर क्लब के 16वां वार्षिक समारोह में 200 विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। क्लब के चेयरमैन सुभाष मित्तल, अध्यक्ष रामपाल ¨सगला, एडवाइजरी सदस्य रवि शर्मा, प्रोजेक्ट चेयरमैन विनोद शर्मा व पीआरओ वरुण बत्ता ने बताया कि संस्था द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में पूरे राज्य भर से 10वीं व 12वीं कक्षा में अव्वल आए विद्यार्थियों, खेल में राष्ट्रीय व राज्य स्तर पर पदक जीतने वाले, जिले के स्कूलों में 10वीं 12वीं की कक्षा में 90 प्रतिशत से ज्यादा अंक लाने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित किया जाता है। क्लब के महासचिव हरीश बांसल व कोषाध्यक्ष रवि ¨जदल ने बताया कि समारोह में अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों के साथ साथ मालवा क्षेत्र में सिविल सर्विसेज व पीसीएस जुडिशियल की परीक्षा में सफल रहने वालों को भी सम्मानित किया गया। उन्होने कहा कि समारोह में विशेष तौर पर कैबिनेट मंत्री पंजाब विजय इंद्र ¨सगला व एमएलए मोगा डॉक्टर हरजोत कमल उपस्थित रहे है। ¨सगला ने कहा कि युवा पीढ़ी देश की रीड की हड्डी है व युवा पीढ़ी को नशों से दूर रहना चाहिए।

इनका हुआ सम्मान

सिविल सर्विसेज की परीक्षा में धनौला के अंकुश, धूरी की रुबिक गोयल, पीसीएस जुडिशियल की परीक्षा पास करने वाली सुनाम की नीरज गोयल, भारतीय वूमेन क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर, भारतीय कबड्डी टीम के सुखवीर सरावा, 12वीं की परीक्षा में पूरे पंजाब में अव्वल रहने वाली प्राची गौड़ लुधियाना, पु¨ष्पदर कौर लुधियाना, दमनप्रीत कौर लुधियाना, संजोग कुमार कुशवाहा लुधियाना, नाभा की संदीप कौर और समाज सेवक दीपक सोनी, सेक्रेड हार्ट कान्वेंट स्कूल हंडियाया रोड की ¨प्र. अनिला जोशी, लेखक प्रगट सेखा आदि को विशेष तौर पर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर नीरज बाला दानिया, कांग्रेसी नेता जस¨वदर ¨सह धीमान, एडवोकेट प्रदीप गोयल, अशोक कुमार बांसल, प्रेम भूत, अजय कुमार, महेश लोटा, राजेश कांसल उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी