बरनाला में नहीं रहेगी ट्रैफिक समस्या

शहर में विगत कुछ समय से आ रही ट्रैफिक समस्या को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी भागीरथ सिंह मीना आइपीएस ने ट्रैफिक विग की नियुक्ति कर जिला निवासियों को ट्रैफिक समस्या से बड़ी निजात दिलाई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 06:51 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 06:51 PM (IST)
बरनाला में नहीं रहेगी ट्रैफिक समस्या
बरनाला में नहीं रहेगी ट्रैफिक समस्या

अरिहंत राय गर्ग, बरनाला

शहर में विगत कुछ समय से आ रही ट्रैफिक समस्या को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी भागीरथ सिंह मीना आइपीएस ने ट्रैफिक विग की नियुक्ति कर जिला निवासियों को ट्रैफिक समस्या से बड़ी निजात दिलाई है। इसकी अगुआई थानेदार गुरमेल सिंह कर रहे हैं।

इसकी ताजा उदाहरण उस समय देखने को मिली जब शहर के सबसे भीड़भाड़ वाले क्षेत्र कच्चा कालेज रोड पर अन्य दिनों में आने वाली ट्रैफिक समस्या दिखाई नहीं दी।

ट्रैफिक विग को चलाने के लिए एक थानेदार सहित दो एएसआइ, चार महिला पुलिस कर्मचारी तैनात हैं। जो शहर के नेहरू चौक, अग्रसेन चौक, नामदेव चौक, एसडी कालेज, सेखां फाटक, जोड़े पेट्रोल पंप, कोर्ट कांप्लेक्स सहित कच्चा कालेज रोड पर तैनात किए गए हैं जो हर समय अपनी सूझबूझ से ट्रैफिक समस्या का समाधान कर रहे हैं। ला एंड आर्डर को बनाए रखने के लिए बड़ी गिनती में पीसीआर मुलाजिम तैनात किए गए हैं जिसमें पांच एएसआइ व 30 अन्य पुलिस कर्मचारी नियुक्त किए गए हैं।

---------------------

ट्रैफिक नियमों का करें पालन : थानेदार गुरमेल

थानेदार गुरमेल सिंह ने शहर निवासियों से अपील करते करते कहा कि वह ट्रैफिक नियमों का पालन करें। उन्होंने बुलेट मोटरसाइकिल पर हुड़दंग करने वाले युवकों को चेतावनी देते कहा कि यदि कोई भी बुलेट मोटरसाइकिल माडीफाइड पाया गया तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने में देर नहीं की जाएगी।

--------------------- पुलिस लोगों की सुरक्षा के लिए 24 घंटे हाजिर है। शहर निवासी अपनी किसी भी तरह की समस्या के लिए उनसे दफ्तरी समय के दौरान किसी भी समय आकर मिल सकते हैं।

--भागीरथ सिंह मीना, एसएसपी

chat bot
आपका साथी