बरनाला में पूर्व कबड्डी खिलाड़ी की नशे के इंजेक्शन से मौत, गर्दन में लगी सीरिंज लोगों ने बाहर निकाली

पिता बूटा सिंह भाई धरम सिंह 1 ने बताया कि करम सिंह एक अच्छा कबड्डी खिलाड़ी था। उसने तीन-चार साल तक कबड्डी में अच्छा पुरस्कार जीता था। परंतु कुछ टाइम से वह नशे का आदि हो गया था।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 07:34 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 07:34 PM (IST)
बरनाला में पूर्व कबड्डी खिलाड़ी की नशे के इंजेक्शन से मौत, गर्दन में लगी सीरिंज लोगों ने बाहर निकाली
नशे से जान गंवाने वाले करम सिंह की फाइल फोटो।

साहिब संधू, भदौड़ (बरनाला)। पुलिस प्रशासन नशा तस्करों की कमर तोड़ने दावा करता है तो दूसरी ओर नशे से नौजवानों की जान जाने का क्रम जारी है। ताजा मामला बरनाला के भदौड़ में सामने आया है। यहां पर नशे का इंजेक्शन लगाने वाले एक पूर्व कबड्डी खिलाड़ी करम सिंह (26) की मौके पर ही मौत हो गई।

करम सिंह के पिता बूटा सिंह, भाई धरम सिंह, तलवंडी रोड, वार्ड नं. 1 ने बताया कि करम सिंह एक अच्छा कबड्डी खिलाड़ी था। उसने तीन-चार साल तक कबड्डी में अच्छा पुरस्कार जीता था। परंतु कुछ टाइम से वह नशे का आदि हो गया था। उन्हें मंगलवार दोपहर करीब 12.15 बजे फोन आया कि करम सिंह ड्रग्स का इंजेक्शन लगाने के बाद तलवंडी रोड पर गिर गया है। उसे गिरते देख आसपास के खेतों में धान लगाने वाली कुछ महिलाओं ने उनके पास जाकर गर्दन में लगी  सीरिंज को बाहर निकाला। जब तक हम लोग पहुंचे तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। हालांकि कानूनी झंझट में पड़ने के डर से परिवार वालों ने भी जल्दी से अंतिम संस्कार कर दिया।

युवक के भाई धरम सिंह ने कहा कि करम सिंह के मोबाइल से यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि वह चिट्टा नशा किसके पास से ला रहा था। धरम सिंह ने कहा कि कुछ दिन पहले करम सिंह बाथरूम में नशीली दवा का इंजेक्शन लगाते समय बेहोश हो गया था। हमने उसे बाहर निकाल कर उनकी जान बचाई थी। उन्होंने पुलिस प्रशासन से नशा तस्करों पर नकेल कसने की मांग की हैं।

थाना भदौड़ के प्रभारी इंस्पेक्टर मनीष कुमार ने कहा कि नशे से युवक की मौत की कोई सूचना नहीं मिली है लेकिन फिर भी हम नशा बेचने वालों की पड़ताल कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी