सट्टेबाज काबू, 1700 रुपये बरामद

थाना सिटी वन बरनाला की पुलिस ने एक युवक को सट्टा लगवाने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 05:29 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 05:29 PM (IST)
सट्टेबाज काबू, 1700 रुपये बरामद
सट्टेबाज काबू, 1700 रुपये बरामद

जागरण संवाददाता, बरनाला

थाना सिटी वन बरनाला की पुलिस ने एक युवक को सट्टा लगवाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। थाना सिटी वन के एएसआइ जगदेव सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि हंडिआया बाजार में हिमांशु बांसल सट्टा करने का काम करता है। लोगों को 1 रुपये के बदले 70 रुपये देने का लालच देता है। पुलिस ने छापामारी कर के नामजद आरोपित को 1700 रुपये सहित काबू किया है।

-------------

पैलेस के बाहर से आल्टो कार चोरी : लुधियाना-बरनाला रायकोट रोड पर स्थित एक पैलेस के बाहर से आल्टो कार चोरी हो गई। थाना सिटी वन बरनाला के एएसआइ जगजीत सिंह ने बताया कि 2007 माडल सफेद रंग की आल्टो कार नंबर एचआर-51-जेड-0248 के मालिक कृष्ण कुमार निवासी लालड़ू जिला मोहाली ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है कि वह एक पैलेस में आयोजित समारोह में शामिल होने के लिए आया था। अपनी कार को पैलेस के बाहर खड़ा करके चला गया था। कुछ समयबाद समारोह से वापस लौटा तो देखा कि कार नहीं थी।

------------

12 बोतल अवैध शराब सहित एक काबू : थाना सिटी वन बरनाला की पुलिस ने अनाज मंडी बरनाला के समक्ष से एक व्यक्ति को फस्ट च्वाइस हरियाणा मार्का 12 बोतल अवैध शराब सहित काबू करके केस दर्ज कर लिया हैं। एएसआइ सतविदर पाल सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि अनाज मंडी बरनाला के पास एक व्यक्ति शराब की तस्करी करने आ रहा है। पुलिस ने अनाज मंडी के समक्ष चमकौर सिंह निवासी सुखपुरा मौड़ जिला बरनाला के सिर पर प्लास्टिक के एक थैले की तलाशी लेने पर उस में से फस्ट च्वाइस हरियाणा मार्का 12 बोतल अवैध शराब बरामद की। पुलिस ने नामजद आरोपित को काबू करके एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी