लुटेरे बाबा पर कार्रवाई न होने से भड़के लोगों ने गिराई दिवार

लूट की नीयत से दो लुटेरों ने एक घर में घुसकर महिलाओं को घायल करके लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Aug 2021 11:22 PM (IST) Updated:Fri, 13 Aug 2021 11:22 PM (IST)
लुटेरे बाबा पर कार्रवाई न होने से भड़के लोगों ने गिराई दिवार
लुटेरे बाबा पर कार्रवाई न होने से भड़के लोगों ने गिराई दिवार

जागरण संवाददाता, बरनाला

विगत कुछ दिनों पहले नजदीकी गांव कट्टू में लूट की नीयत से दो लुटेरों ने एक घर में घुसकर दो महिलाओं को घायल करके लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था। लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाले एक आरोपित की पहचान राजिदर सिंह नीटू बाबा निवासी उप्पली के तौर पर हुई है, जबकि उसके साथी की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। शुक्रवार को आरोपितों को गिरफ्तार न करने से रोष में आए गांव राजगढ़, कट्टू, उप्पली के लोगों ने गांव राजगढ़ में स्थित नीटू बाबा के डेरे को गिराना शुरू कर दिया।

सिख सहजधारी संस्था के नेता गुरकीरत सिंह ने बताया कि इस डेरे की आड़ में राजिदर सिंह उर्फ नीटू बाबा घिनौने कार्य करता आ रहा है कितु पुलिस प्रशासन अंजान बना हुआ है। उन्होंने बताया कि गांव कट्टू की दो बुजुर्ग महिलाएं अमरजीत कौर पत्नी रूप सिंह व सुरजीत कौर पत्नी करनैल सिंह निवासी पंधेर के घर में लूट की मंशा से आए राजिदर सिंह नीटू व अन्य अज्ञात आरोपित ने दोनों महिलाओं से मारपीट करके लूट की वारदात को अंजाम दिया था। गांव वासियों ने कहा कि वह ऐसे डेरे गांव में नहीं रहने देंगे।

जब इस संबंधी थाना धनौला के एसएचओ गुरतार सिंह ने कहा कि कुछ व्यक्तियों को पूछताछ के लिए थाने में लाया गया था। जिन्हें बाद में घर भेज दिया गया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। लूट के आरोपितों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। कार का स्टेरिग लाक होने से हुआ हादसा, एक घायल

बरनाला-लुधियाना मुख्य मार्ग पर सड़क हादसे में एक मोटरसाइकिल सवार युवक गंभीर घायल हो गया। जानकारी अनुसार फतेह सिंह पुत्र राय सिंह निवासी गोविदगढ़ जो कि अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर बरनाला से गांव वापस लौट रहा था। जब उसने गांव वजीदके कलां को क्रास किया तो लुधियाना की तरफ से आ रही एक कार ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में फतेह सिंह निवासी गोबिदगढ़ घायल हो गया। राहगीरों ने एंबुलेंस की सहायता से उसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। कार चालक सुखजीत सिंह निवासी मौड़ मंडी ने बताया कि कार का स्टेरिग लाक होने के कारण हादसा हुआ है। हादसे की खबर मिलते ही एसएचओ महल कला अमरीक सिंह व सब इंस्पेक्टर ठुल्लीवाल बलजीत सिंह मौके पर पहुंच गए।

chat bot
आपका साथी