दो माह का वेतन नहीं मिलने से गुस्साए सफाई सेवकों ने कौंसिल को लगाया ताला

नगर कौंसिल भदौड़ के सफाई सेवकों ने जनवरी व फरवरी का वेतन नहीं मिलने से गुस्सा होकर मंगलवार को नगर कौंसिल भदौड़ के मेन गेट को ताला जड़ दिया

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 03:48 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 03:48 PM (IST)
दो माह का वेतन नहीं मिलने से गुस्साए सफाई सेवकों ने कौंसिल को लगाया ताला
दो माह का वेतन नहीं मिलने से गुस्साए सफाई सेवकों ने कौंसिल को लगाया ताला

संवाद सूत्र, भदौड़ (बरनाला) : नगर कौंसिल भदौड़ के सफाई सेवकों ने जनवरी व फरवरी का वेतन नहीं मिलने से गुस्सा होकर मंगलवार को नगर कौंसिल भदौड़ के मेन गेट को ताला जड़ दिया व कौंसिल के ईओ गुरचरण सिंह, ठेकेदार महेंद्र सिंह उर्फ विक्की व ठेकेदार भूषण कुमार व पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। सफाई सेवकों ने कौंसिल के गेट के समक्ष गंदगी से भरी ट्राली को भी नहीं हटाया व कहा कि जब तक उन्हें वेतन नहीं मिलता वे हड़ताल पर रहेंगे। सफाई सेवक यूनियन के पदाधिकारियों व वर्करों मुकेश कुमार, सुरेंद्र कुमार, अशोक कुमार, मुरारीलाल, आजाद, संजीव कुमार, सुरेंद्र कुमार, जगजीत कुमार काका, संदीप कुमार, राजमोहन, वीर सिंह, अजय कुमार आदि ने बताया कि ठेकेदार महेंद्र सिंह उर्फ विक्की व ठेकेदार भूषण कुमार ने उनका दो माह का सफाई करने का वेतन नहीं दिया है। प्रतिदिन ही वे टालमटोल करते रहते हैं व अब उन्होंने परेशान होकर यह फैसला किया है कि जब तक उन्हें उनका मेहनताना नहीं मिलेगा वे सफाई नहीें करेंगे। अगर गंदगी से कोई समस्या खड़ी होती है तो उसकी जिम्मेवारी कौंसिल व सरकार की होगी।

इस संबंध में नगर कौंसिल भदौड़ के ईओ गुरचरण सिंह, सफाई वाले ठेकेदारों महेंद्र सिंह उर्फ विक्की व ठेकेदार भूषण कुमार ने कहा कि सफाई सेवकों से बातचीत की जा रही है व उनको वेतन देने का प्रबंध किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी