पूर्व छात्रों ने विद्यालय की यादों को किया सांझा

सर्वहितकारी सीसे. विद्या मंदिर बरनाला में पूर्व छात्र परिषद की बैठक प्रधानाचार्य डॉ. संजीव चंदेल व प्रांतीय पूर्व छात्र परिषद के प्रमुख संदीप कुमार और विद्यालय पूर्व छात्र संयोजिका आचार्या दीदी अमिता गर्ग की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 03:24 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 03:24 PM (IST)
पूर्व छात्रों ने विद्यालय की यादों को किया सांझा
पूर्व छात्रों ने विद्यालय की यादों को किया सांझा

जागरण संवाददाता, बरनाला

सर्वहितकारी सीसे. विद्या मंदिर, बरनाला में पूर्व छात्र परिषद की बैठक प्रधानाचार्य डा. संजीव चंदेल व प्रांतीय पूर्व छात्र परिषद के प्रमुख संदीप कुमार और विद्यालय पूर्व छात्र संयोजिका आचार्या दीदी अमिता गर्ग की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में विद्यालय के 25 पूर्व छात्र, अन्य आचार्य, दीदियां शामिल हुई।

प्रधानाचार्य डा. संजीव चंदेल ने कहा कि पूर्व छात्र ही विद्यालय की मेहनत का वास्तविक परिणाम होता है, और हमें अपने पूर्व छात्रों पर गर्व है। इस विद्या मंदिर से पढ़ कर निकले विद्यार्थी जज, डाक्टर, इंजीनियर और आइएएस बनकर देश और समाज में अपना और अपने विद्या मंदिर का नाम रोशन कर रहे हैं।

पूर्व छात्र परिषद के प्रमुख संदीप कुमार ने सभी पूर्व छात्रों को विद्या भारती की पूर्व छात्र परिषद के स्वरूप के बारे में अवगत करवाया। सभी पूर्व छात्रों ने विद्यालय की अपनी यादों को सांझा किया। सुखना मंत्र के साथ बैठक का समापन किया गया ।

chat bot
आपका साथी