खेतीबाड़ी अधिकारी ने डीएपी खाद के प्रबंधों संबंधी अधिकारियों से की बैठक

मुख्य खेतीबाड़ी अधिकारी डा. चरणजीत सिंह कैंथ द्वारा सहकारिता व अन्य विभागों के अधिकारियों से डीएपी खाद की सप्लाई-प्रबंधों संबंधी बैठक की गई।

JagranFri, 15 Oct 2021 03:44 PM (IST)
खेतीबाड़ी अधिकारी ने डीएपी खाद के प्रबंधों संबंधी अधिकारियों से की बैठक

संवाद सहयोगी, बरनाला : मुख्य खेतीबाड़ी अधिकारी डा. चरणजीत सिंह कैंथ द्वारा सहकारिता व अन्य विभागों के अधिकारियों से डीएपी खाद की सप्लाई-प्रबंधों संबंधी बैठक की गई। बैठक में मार्कफेड के एफएसओ मोहम्मद जसीन ने बताया कि मार्कफेड के कुल इंडेट की 33 प्रतिशत सप्लाई जिला बरनाला की सहकारी सभाओं को की जा चुकी है व कोई भी ऐसी सहकारी सभा नहीं है, जहां सप्लाई न हुई हो। इसी तरह इफ्को के फील्ड मैनेजर जगजीत सिंह ने बताया कि जिले में इफ्को का 1540 मीट्रिक टन इंडेट जिसमें 1030 मीट्रिक टन 66 प्रतिशत की सप्लाई हो चुकी है व बाकी शेष खाद की सप्लाई इस माह के अंत तक कर दी जाएगी।

डिप्टी रजिस्ट्रार सहकारी सभाएं गगनदीप कौर ने बताया कि डीएपी खाद की समय पर सप्लाई देने के लिए सही प्रबंध किए जा रहे हैं व सप्लाई का लगातार रिव्यू लिया जा रहा है। डा. कैंथ ने अधिकारियों से कहा कि खाद की सप्लाई को लेकर किसानों को किसी तरह की मुश्किल पेश न आए। उन्होंने किसानों से भी अपील की कि जरूरत अनुसार ही डीएपी खाद का उपयोग करें। इस मौके पर हरजीत सिंह, रशपिदर कौर, गुरचरण सिंह, रविदर सिंह, शुभम गर्ग, बेअंत सिंह आदि उपस्थित थे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.