एडीसी ने नगर कौंसिल बरनाला में दी दबिश, 15 कर्मी गैर हाजिर पाए गए

एडीसी जनरल कम एडीसी (डी) अमित बैंबी ने सोमवार सुबह नौ बजे नगर कौंसिल का औचक निरीक्षण किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 06:23 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 06:23 AM (IST)
एडीसी ने नगर कौंसिल बरनाला में दी दबिश, 15 कर्मी गैर हाजिर पाए गए
एडीसी ने नगर कौंसिल बरनाला में दी दबिश, 15 कर्मी गैर हाजिर पाए गए

संवाद सूत्र, बरनाला

एडीसी जनरल कम एडीसी (डी) अमित बैंबी ने सोमवार सुबह नौ बजे नगर कौंसिल का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने 15 के करीब कर्मचारी गैर हाजिर पाए। सभी को कारण बताओ नोटिस जारी किए गए हैं।

एडीसी अमित बैंबी ने कर्मचारियों को हिदायत करते कहा कि समय पर दफ्तर पहुंचना यकीनी बनाएं। लोगों के कार्य पहल के आधार पर करें। उनके साथ अच्छा व्यवहार करें। अमित बैंबी ने बिल्डिग ब्रांच को विशेष हिदायत की कि आनलाइन पेंडिग पड़े नक्शे तुरंत पास किए जाएं ताकि जनता को अपनी इमारतों के निर्माण के लिए परेशान न होना पड़े। ईओ मोहित शर्मा भी हाजिर थे।

------------------- बरनाला में करेंगे नशे का खात्मा : एसएसपी

संवाद सहयोगी, बरनाला

पुलिस के पास आने वाली हर शिकायत पर कार्रवाई होगी। जिले में से नशे को खत्म करने के लिए बड़े स्तर पर प्रयास करना व ट्रैफिक की समस्याओं का समाधान प्राथमिकता है। यह बातें एसएसपी अलका मीणा ने कहीं। उन्होंने कहा कि महिलाओं व बुजुर्गों की शिकायतों का निवारण पहल के आधार पर होगा। बरनाला पुलिस आम जनता की सेवा में हमेशा तत्पर है। लोग किसी भी तरह की समस्या जिस पर सुनवाई न हो रही हो, उस संबंधी उनके दफ्तर में सुबह 11 बजे से दो बजे तक आकर मिल सकते हैं।

---------------------

डेंगू का लारवा चैक करने गए कर्मचारियों से की मारपीट जासं, बरनाला

थाना धनौला की पुलिस ने गांव कट्टू में डेंगू का लारवा चैक करने गए एक मल्टीपर्प•ा हेल्थ वर्कर से मारपीट करने वाले एक नामजद व एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सहायक थानेदार शेर सिंह ने बताया कि गांव कट्टू में एसएचसी में मल्टीपर्पज हेल्थ वर्कर के तौर पर कार्यरत जुझार सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह गांव कट्टू में डेंगू के चल रहे प्रकोप के चलते सिविल सर्जन की हिदायतों अनुसार अपने एरिया में घर-घर जाकर चेकिग करते हैं। 16 अक्टूबर को वह सुपरवाइजर हरमिदर सिंह के साथ गांव कट्टू में घरों में पानी की टंकियों, गमलों, कूलरों आदि में पानी की चेकिग कर रहे थे। जब वह कुलविदर सिंह के घर में चेकिग करने के बाद गली में आए तो सामने से गली में आ रहे कुलविदर सिंह व एक अज्ञ्रात व्यक्ति ने उनके साथ गाली-गलौच किया व उनकी मारपीट करके कपड़े फाड़ दिए।

chat bot
आपका साथी