बरनाला में मंगलवार को कोरोना संक्रमित का एक केस आया सामने

जिले में मंगलवार को कोरोना संक्रमित का एक केस सामने आया। मरीज धनौला से संबंधित है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Jan 2021 06:24 PM (IST) Updated:Tue, 05 Jan 2021 06:24 PM (IST)
बरनाला में मंगलवार को कोरोना संक्रमित का एक केस आया सामने
बरनाला में मंगलवार को कोरोना संक्रमित का एक केस आया सामने

संवाद सूत्र, बरनाला

जिले में मंगलवार को कोरोना संक्रमित का एक केस सामने आया। मरीज धनौला से संबंधित है। कोरोना वायरस के कारण अब तक जिले में 64 लोगों को मौत हो चुकी है। राहत की बात यह है कि 18 दिसंबर के बाद कोरोना वायरस से जिले में अब तक कोई भी मौत नहीं हुई। जिले में अब तक 2291 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। 2171 लोग कोरोना को मात देकर पूरी तरह से स्वस्थ्य हो चुके हैं। बताते चलें कि शहर बरनाला में 1273 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए, जिसमें 1226 लोगों ठीक हुए व शहर बरनाला में 32 लोगों की कोरोना से मौत हुई। तपा से 515 केस कोरोना संक्रमित के आए, 486 लोग कोरोना को मात देकर ठीक हुए व 14 लोगों की कोरोना से मौत हुई। धनौला में 305 केस कोरोना के सामने आए, 272 लोगों ने कोरोना को मात दी व 12 लोगों की कोरोना से जान चली गई, महल कलां में 198 केस कोरोना के सामने आए, 187 लोगों ने कोरोना को मात दी व 6 लोगों की कोरोना से मौत हुई।

सबसे ज्यादा केस बरनाला से ही सामने आए व सबसे ज्यादा मौतें भी बरनाला में ही हुई हैं। सबसे कम केस महलकलां में आए व सबसे कम मौतें भी महल कलां में ही हुई हैं। अब तक जिले में 56 केस एक्टिव हैं, जिनका उपचार सेहत विभाग के कर्मचारियों द्वारा किया जा रहा है।

सिविल सर्जन डाक्टर हरिदरजीत सिंह गर्ग ने कहा कि बेशक कोरोना का प्रकोप थम रहा है, लेकिन इसके बावजूद भी लोगों को सेहत विभाग के बताए गए निर्देशों का पालन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि हाथों को अच्छे से धोएं, मुंह पर मास्क बांधकर रखें, भीड़ वाली जगह पर जाने से गुरेज करें, तभी हम कोरोना पर विजय हासिल कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी