घर के बाहर से स्कूटी चोरी करने वाले युवक पर केस

थाना सिटी पुलिस ने मिट्ठू सिंह की शिकायत पर एक युवक के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 02:58 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 02:58 PM (IST)
घर के बाहर से स्कूटी चोरी करने वाले युवक पर केस
घर के बाहर से स्कूटी चोरी करने वाले युवक पर केस

हेमंत राजू, बरनाला

थाना सिटी पुलिस ने मिट्ठू सिंह की शिकायत पर एक युवक के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है। पीड़ित मिट्ठू सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने अपनी हीरो पैंथर स्कूटी 17 मार्च की सुबह घर के बाहर खड़ी की थी, जिसे कोई अज्ञात युवक चोरी करके ले गया था। अब उन्हें पता चला है कि उसकी स्कूटी गग्गू सिंह निवासी फौजी बस्ती मौड़ वाले कोठे रायकोट रोड बरनाला ने चोरी की है। जिस पर पुलिस ने गग्गू सिंह से स्कूटी बरामद कर मामला दर्ज कर लिया है।

----------------------

घर में घुसकर मारपीट बरनाला : थाना भदौड़ पुलिस ने सतपाल सिंह की शिकायत पर सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अलकड़ा निवासी सतपाल सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी भतीजी रमनदीप कौर ने 2-3 माह पहले अजय सिंह से कोर्ट मैरिज करवाई थी। उसकी भतीजी ने कोर्ट में अजय सिंह के साथ रहने से इंकार कर दिया था। 12 मई की रात्रि वह अपने परिवार के साथ आंगन में सो रहे थे तो अजय सिंह, गोबिद सिंह, बिट्टू सिंह निवासी मझके रोड़ भदौड़ तीन-चार अज्ञात युवकों सहित उनके घर में आ गए। उनमें से एक युवक ने लोहे की राड से सतपाल सिंह पर हमला किया जो उसकी बाईं बाजू पर लगा व वह नीचे गिर गया। इस दौरान उक्त युवकों ने उसे लाठियों से पीटा व दीवार फांदकर वहां से भाग गए। उक्त युवक उसकी भतीजी रमनदीप को अपने साथ लेकर जाना चाहते थे, कितु वह उनके साथ नहीं गई। पुलिस ने सतपाल सिंह के बयान पर उक्त युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। ----------------------

क‌र्फ्यू में शराब का ठेका खोला बरनाला : थाना तपा पुलिस ने क‌र्फ्यू के दौरान शराब का ठेका खोलने वाले कारिदे के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सहायक थानेदार बलविदर सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी सहित पुराने बस स्टैंड के पास मौजूद थे। इस दौरान शराब के ठेके पर कार्य करने वाले एक कारिदे ने शराब का ठेका खोला हुआ था। पुलिस ने ठेके के कारिदे अजय कुमार निवासी हैबोवाल जिला लुधियाना के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी