सड़क हादसे में 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत

थाना सिटी-2 बरनाला की पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ सड़क दुर्घटना में हुई मौत के मामले में मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 03:00 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 03:00 PM (IST)
सड़क हादसे में 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत
सड़क हादसे में 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत

जागरण संवाददाता, बरनाला

थाना सिटी-2 बरनाला की पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ सड़क दुर्घटना में हुई मौत के मामले में मामला दर्ज किया है।

एएसआइ लाभ सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता नवजोत सिंह जस्सल पुत्र स्वर्गीय दर्शन सिंह जस्सल निवासी बाबा दीप सिंह नगर बरनाला ने शिकायत दर्ज करवाई है। उसने बताया कि उसके सामने उसका 50 वर्षीय चाचा भूपिदर सिंह मोटरसाइकिल पर जा रहा था। कचहरी चौक के किनारे उतर रहे थे तभी एक्टिवा सवार युवक ने लापरवाही से उसके चाचा भूपिदर सिंह को गलत साइड से टक्कर मार दी, जिससे वह मोटरसाइकिल से गिर गया व उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल में जुटी भीड़ का फायदा उठाकर एक्टिवा सवार युवक मौके से फरार हो गया। शिकायतकर्ता के बयान के आधार पर पुलिस ने सैदो पट्टी हंडिआया के रहने वाले गुरशरन सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

-------------------

सरकारी अस्पताल बरनाला की पार्किंग से मोटरसाइकिल चोरी

जासं, बरनाला : थाना सिटी वन बरनाला की पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी के मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया हैं। शिकायतकर्ता कामोमाजरा खुर्द निवासी गुरचरण सिंह ने बताया कि वह पांच अक्टूबर को सास-ससुर का चेकअप करवाने के लिए सरकारी अस्पताल बरनाला मोटरसाइकिल नंबर पीबी-13एजेड-1282 पर सवार होकर आया था। मोटरसाइकिल को अस्पताल की पार्किंग में पार्क कर दिया था। कुछ देर बाद वापस लौटा तो मोटरसाइकिल नहीं थी। ------------------------

64 बोतल शराब समेत दो काबू, एक फरार

जासं, बरनाला : सिटी बरनाला थाने में पुलिस ने 64 बोतल शराब जब्त कर तीन लोगों के खिलाफ दो अलग-अलग मामले दर्ज किए हैं। पहले मामले में थाना सिटी वन बरनाला के एएसआइ गुरमेल सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि परमजीत सिंह उर्फ लाडी जंडावाला रोड बरनाला व रवि कुमार निवासी शनि मंदिर वार्ड नंबर 8 बरनाला शराब बेचने के आदी हैं। पुलिस ने परमजीत सिंह के घर छापा मारा और 24 बोतल ठेका देसी हरियाणा शराब बरामद की। पुलिस ने मौके पर ही परमजीत सिंह उर्फ लाडी को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन रवि कुमार फरार है और उसकी तलाश की जा रही है।

अन्य मामले में थाना सिटी-2, बरनाला के एएसआइ लाभ सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि सेखा रोड एफसीआइ के गोदामों के पीछे खाली प्लाट में अज्ञात व्यक्ति शराब बेच रहा है। पुलिस ने सेखा रोड बरनाला निवासी कुलदीप कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर उससे 40 बोतल ठेका देसी हरियाणा जुगनी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी