शैहणा व टल्लेवाल में अब तक 32 कोरोना मरीज संक्रमित

जिले के कस्बा शैहणा व टल्लेवाल में शनिवार तक 32 कोरोना मरीजों की पुष्टि हो चुकी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 05:43 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 05:43 PM (IST)
शैहणा व टल्लेवाल में अब तक 32 कोरोना मरीज संक्रमित
शैहणा व टल्लेवाल में अब तक 32 कोरोना मरीज संक्रमित

संवाद सहयोगी, बरनाला

जिले के कस्बा शैहणा व टल्लेवाल में शनिवार तक 32 कोरोना मरीजों की पुष्टि हो चुकी है। सीनियर मेडिकल अफसर डा. जसवीर सिंह औलख ने बताया कि शैहणा में आठ संक्रमित मरीज, उग्गोके में तीन, मौैड़-नाभा व पटियाला में दस, जोधपुर में दो, टल्लेवाल में आठ व भोतना में एक संक्रमित मरीज हैं।

उन्होंने बताया कि 16 संक्रमित मरीज भदौड़ क्षेत्र के हैं। जिन मरीजों की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आती है, उनके संपर्क में आने वाले पारिवारिक या अन्य लोगों के सेहत विभाग की टीम द्वारा रैपिड टेस्ट किए जा रहे हैं। जिनमें अभी तक किसी की भी रिपोर्ट पाजिटिव नहीं आई है।

कस्बा शैहणा में कोरोना से एक मौत की अफवाह ने लोगों में सहम का माहौल बना दिया। यही नहीं पिछले 24 घंटों में चार के करीब अचानक हुई मौतों ने लोगों को झिझोड़कर रख दिया है।

टल्लेवाल में कोरोना से नहीं हुई मौत :

सेहत सुपरवाइजर बलविदर राम ने बताया कि शनिवार सुबह निहाल सिंह वाला के निजी अस्पताल की टीम द्वारा टल्लेवाल के युवक का संस्कार किया गया था। वह कोरोना रिपोर्ट न आने के कारण अहतियात के तौर पर मृतक देह का संस्कार कोरोना किट में ही किया गया, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

संधू कलां में कोरोना से महिला की मौत : सेहत सुपरवाइजर ज्ञान सिंह ने बताया कि सोहल पत्ती बरनाला में दाखिल गांव संधू कलां की 72 वर्षीय महिला की कोरोना से विगत रात्रि मौत हो गई है। महिला के संपर्क में आए लोगो के रैपिड टेस्ट किए हैं।

शैहणा में हुई मौत की नहीं हुई पुष्टि : एसएमओ डा. जसवीर सिंह औलख ने बताया कि कस्बा शैहणा के एक युवक का बठिडा के एक निजी अस्पताल की टीम द्वारा सुबह करीब सात बजे संस्कार करने संबंधी उनके पास कोई सूचना नहीं है। कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट न आने के कारण अस्पताल स्टाफ ने कोरोना लक्षणों को मुख्य रखते हुए एहतियात के तौर पर ऐसा किया है, कितु वह इसकी पूरी रिपोर्ट लेने के लिए सेहत विभाग की टीम की ड्यूटी लगा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी