बाइक चालक को बचाते इमरजेंसी ब्रेक लगाने से खेतों में उतरी बस, 15 लोग घायल

बरनाला-हंडिआया रोड पर डीमार्ट के नजदीक रविवार सुबह दस बजे के करीब मोटरसाइकिल सवार को बचाते हुए बस चालक ने बस को गेहूं के खेत में उतार दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 05:00 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 05:00 PM (IST)
बाइक चालक को बचाते इमरजेंसी ब्रेक लगाने से खेतों में उतरी बस, 15 लोग घायल
बाइक चालक को बचाते इमरजेंसी ब्रेक लगाने से खेतों में उतरी बस, 15 लोग घायल

सोनू उप्पल, बरनाला

बरनाला-हंडिआया रोड पर डीमार्ट के नजदीक रविवार सुबह दस बजे के करीब मोटरसाइकिल सवार को बचाते हुए बस चालक ने बस को गेहूं के खेत में उतार दिया। बड़ा हादसा होने से टल गया। इमरजेंसी ब्रेक लगाने के कारण बस में सवार 14 मुसाफिरों समेत मोटरसाइकिल चालक घायल हो गया। सभी घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

लुधियाना से बठिडा जा रही राजधानी बस जब डीमार्ट के नजदीक पहुंची तो बस के आगे बाइक सवार दूधवाला जा रहा था। बाइक सवार ने मोगा हाईवे की तरफ मुड़ने के लिए हाथ से इशारा किया। बस की रफ्तार तेज थी। बस चालक ने मोटरसाइकिल चालक की जान बचाने के लिए बस खेतों में उतार दिया। इमरजेंसी ब्रेक लगाने से बस में सवार 14 मुसाफिर घायल हो गए। वहीं बाइक चालक की बाजू और कंधा टूट गया है, लेकिन उसकी जान बच गई।

------------------ यह हुए घायल रामदेव निवासी बरनाला, सुनील निवासी बरनाला, मोहम्मद आसींद, नसीब पालन, गुलजार, जसवीर निवासी चंडीगढ़, मोहम्मद नदीम, संतराम निवासी रामपुरा, बबीता निवासी लुधियाना, बेगम निवासी जयमल सिंह वाला, महेंद्र कौर, नरदेव सिंह, दर्शन सिंह और लखबीर सिंह। ------------------- लोग बोले, प्रशासन बनाए डिवाइडर व स्पीड ब्रेकर, नहीं तो करेंगे संघर्ष डीमार्ट के नजदीक रहने वाले गुरिदर सिंह, हरदीप सिंह, दर्शन सिंह ने जिला प्रशासन से मांग की है कि बरनाला-हंडिआया रोड पर डिवाइडर बनाया जाए और स्पीड ब्रेकर लगाए जाएं। कई बस चालक अपना समय और मुसाफिर चढ़ाने के चक्कर में बस को तेज गति से चलाते हैं। जिस जगह आज हादसा हुआ यह कोई पहली बात नहीं है। पहले भी इस रोड पर कई हादसे हुए हैं। अगर प्रशासन अब भी न चेता व जहां पर स्पीड ब्रेकर नहीं बनें तो संघर्ष किया जाएगा। --------------------- पुलिस के पास किसी भी प्रकार की शिकायत नहीं आई है। जिस कारण इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई है। --- टेक सिंह, सहायक थानेदार, थाना सिटी-2

chat bot
आपका साथी