कोटा की युवती से अमृतसर के होटल में दुष्कर्म, जीरो एफआइआर पर पुलिस कर रही छापामारी

सोशल साइट पर राजस्थान के कोटा की युवती से प्यार होटल में शारीरिक संबंध बनाने के बाद युवक शादी से मुकर गया। युवती ने अब प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 05:37 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 05:37 PM (IST)
कोटा की युवती से अमृतसर के होटल में दुष्कर्म, जीरो एफआइआर पर पुलिस कर रही छापामारी
कोटा की युवती से दुष्कर्म मामले में आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापामारी। सांकेतिक फोटो

जेएनएन, अमृतसर। राजस्थान की कोटा निवासी युवती की सोशल मीडिया के जरिये एक युवक से दोस्ती हो गई। दोनों खूब बातें करने लगे। युवक ने युवती को अमृतसर बुलाया और फिर होटल में उसके साथ शारीरिक संबंध भी बना दिए। युवती का कहना है कि युवक ने उससे शादी का वादा किया था, लेकिन बाद में वह मुकर गया। युवती ने मामले में राजस्थान के कोटा में जीरो एफआइआर दर्ज कराई थी। राजस्थान पुलिस ने अब रंजीत एवेन्यू पुलिस को शिकायत भेजी है।

बुताला गांव के दानिश पर आरोप है कि उसने राजस्थान में रहने वाली अपनी प्रेमिका से शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए और फिर शादी से मुकर गया। पीड़िता ने राजस्थान पहुंचकर परिवार और पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी थी। रंजीत एवेन्यू थाने के प्रभारी रोबिन हंस ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

राजस्थान की रहने वाली युवती ने पुलिस को शिकायत में बताया कि कुछ साल पहले उसकी मुलाकात दानिश नाम के युवक के साथ सोशल साइट पर हुई थी। दोनों ने बातें करनी शुरू कर दी और फिर एक-दूसरे के साथ प्यार हो गया। दोनों एक-दूसरे केे साथ जीने मरने की कसमें खाने लगे। दानिश ने उसे कहा कि वह उससे शादी करना चाहता है। वह दानिश की बातों में फंस गई और दानिश के कहने पर 26 जुलाई 2019 को तीन दिन के लिए अमृतसर के रंजीत एवेन्यू स्थित एक आलीशान होटल में बुलाया था।

युवती के मुताबिक इसके बाद 30 दिसंबर 2019 को फिर अमृतसर के एक होटल में ठहराया। आरोपित ने शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संंबंध बनाए। अब दानिश ने उससे शादी से इन्कार रहा है। परिवार को जब उसने इस बारे में बताया तो सभी सदस्यों ने मिलकर राजस्थान पुलिस को इस बारे में शिकायत की। अब राजस्थान पुलिस ने कार्रवाई के लिए अमृतसर पुलिस से संपर्क किया है। 

chat bot
आपका साथी