10 :: ¨वटर ओपन बैड¨मटन चैंपियनशिप के फाइनल आज

जागरण संवाददाता, अमृतसर

अमृतसर डिस्ट्रिक्ट बेड¨मटन एसोसिएशन (एडीबीए) की तरफ से ¨वटर ओपन बैड¨मटन चैंपियनशिप-2019 के दूसरे दिन भी खिलाड़ियों के मुकाबले रोमाचंक रहे, जिसमें शामिल महिला-पुरुष खिलाड़ियों ने ¨सगल, डबल व मिक्स के मुकाबलों में अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन किया। चैंपियनशिप में अंडर-9 आयुवर्ग से लेकर अंडर-19 आयुवर्ग के पहुंचे खिलाड़ियों में से दूसरे दिन हुए मुकाबलों में अंडर-15 आयुवर्ग के पुरुष खिलाड़ी अध्यन, संयम व शौर्य ने ¨सगल मुकाबले में जीत का परचम फहराते हुए सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाई। जबकि उक्त आयुवर्ग में ही पुरुष खिलाड़ी अध्यन, सिद्धार्थ व इशान ने अपनी झंडी फहराते हुए फाइनल मुकाबले के लिए अपनी दावेदारी मजबूत की।

एडीबीए द्वारा आयोजित तीन दिवसीय ¨वटर ओपन बैड¨मटन चैंपियनशिप का समापन समारोह रविवार को होगा, जिसमें विजेताओं को सम्मानित किया जाएगा। एडीबीए के सदस्य मयंक बहल ने बताया कि संस्था के सचिव सीए राजन कुमार, संयुक्त सचिव चरनजीव आहूजा की अध्यक्षता व विपुल अरोड़ा, सागर, राजीव वर्मा, संजीव वर्मा, दलीप सरीन के सहयोग से आयोजित ¨वटर ओपन बैड¨मटन चैंपियनशिप-2019 में लगभग 150 महिला-पुरुष खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। उन्होंने बताया कि अंडर-15 आयुवर्ग में पुरुष खिलाड़ियों के डबल मुकाबलों में अध्यन ने सिद्धार्थ को 25-15, संयम ने आर्यन को 25-12 व शौर्य ने भी सिद्धार्थ को 25-12 के अंतर से हराकर अपनी दमदार प्रतिभा का प्रदर्शन किया है। रविवार को चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले होंगे, जिनमें विजेता रहे खिलाड़ी सम्मानित होंगे, ताकि भविष्य में उनका मनोबल बढ़ सके।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.