गैंगस्टरों व नशा तस्करों को करेंगे सलाखों के पीछे : दुग्गल

आइपीएस अधिकारी विक्रमजीत दुग्गल ने रविवार को अमृतसर में पुलिस कमिश््नर का पदभार संभाल लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 22 Aug 2021 08:00 PM (IST) Updated:Sun, 22 Aug 2021 08:00 PM (IST)
गैंगस्टरों व नशा तस्करों को करेंगे सलाखों के पीछे : दुग्गल
गैंगस्टरों व नशा तस्करों को करेंगे सलाखों के पीछे : दुग्गल

जागरण संवाददाता, अमृतसर : तेलंगाना कैडर के आइपीएस अधिकारी विक्रमजीत दुग्गल ने रविवार को छुट्टी वाले दिन पुलिस कमिश्नर का चार्ज संभाल लिया। इसके साथ ही उन्होंने नशा तस्करों और गैंगस्टरों को चेतावनी भी दी कि या तो आपराधिक वारदातें करना छोड़ दें, अन्यथा सभी को सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा।

नवनियुक्त सीपी छुट्टी वाले दिन जब कार्यालय पहुंचे तो पुलिस कर्मी भी हैरान थे। इस बीच सीपी को गार्ड आफ आनर दिया गया। सीपी विक्रमजीत दुग्गल ने एडीसीपी, एसीपी, थाना प्रभारियों और चौकी इंचार्जो को आदेश दिया कि कोई भी फरियादी मायूस नहीं लौटना चाहिए। गुरु नगरी की जनता के साथ किसी भी तरह की धक्केशाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस बाबत वह मंगलवार को पुलिस लाइन में अधिकारियों के साथ बैठक में विशेष रूप से चर्चा भी करेंगे।

उन्होंने सभी थानों प्रभारियों को आदेश दिया कि वह अपनी पेंडेंसी जल्द से जल्द समाप्त करें। दुग्गल ने कहा कि वह सौभाग्यशाली हैं कि उन्हें गुरुनगरी की सेवा का मौका मिला है। उन्होंने स्पष्ट कहा कि गुरु नगरी की जनता के साथ किसी भी तरह की धक्केशाही को बर्दाश्त नहीं की जाएगा। इसके साथ ही सीपी ने कहा कि पुलिस के पास आया कोई भी फरियादी मायूस होकर नहीं लौटना चाहिए।

देहाती में किए थे दर्जनभर पुलिस कर्मी सस्पेंड

सीपी विक्रमजीत दुग्गल अमृतसर देहाती में भी काम कर चुके हैं। उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान देहाती में दर्जनभर पुलिस कर्मियों को सस्पेंड किया था। पुलिस कर्मी अपनी ड्यूटी में कोताही बरतने के साथ-साथ भ्रष्टाचार और नशा तस्करी में लिप्त पाए गए थे। सीपी ने भ्रष्ट मुलाजिमों को भी चेतावनी दी है।

chat bot
आपका साथी