स्वच्छता में गुरुनगरी को नंबर एक पर लाएंगे : मेयर

। मेयर करमजीत सिंह रिटू व निगम कमिश्नर कोमल मित्तल ने शहर के केंद्रीय विधानसभा हलके के वार्ड नंबर 48 49 व 60 दक्षिणी विस हलके के वार्ड नंबर 62 व 64 में सफाई व्यवस्था के प्रबंधों की समीक्षा की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 12:33 AM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 12:33 AM (IST)
स्वच्छता में गुरुनगरी को नंबर एक पर लाएंगे : मेयर
स्वच्छता में गुरुनगरी को नंबर एक पर लाएंगे : मेयर

संवाद सहयोगी, अमृतसर

मेयर करमजीत सिंह रिटू व निगम कमिश्नर कोमल मित्तल ने शहर के केंद्रीय विधानसभा हलके के वार्ड नंबर 48, 49 व 60, दक्षिणी विस हलके के वार्ड नंबर 62 व 64 में सफाई व्यवस्था के प्रबंधों की समीक्षा की।

पार्षद विकास सोनी, महेश खन्ना, अश्वनी काले शाह, जगदीप सिंह नरूला, सुनील कौंटी, इकबाल शैरी, दीपक राजू, रविदर राजू आदि के साथ मेयर व कमिश्नर ने वार्ड के इन इलाकों का मुआयना किया। उन्होंने अधिकारियों को हिदायत की कि वह सफाई प्रबंधों को चुस्त दुरुस्त रखें।

मेयर ने कहा कि अमृतसर शहर पवित्र शहर है यहां की साफ सफाई की जिम्मेदारी हम सभी की है। हमें गुरुनगरी को स्वच्छता की दृष्टि से पहले नंबर पर लाना है। इसके लिए वह जी-जान से मेहनत करें।

उन्होंने कहा कि नगर निगम द्वारा प्रत्येक वार्ड को इनामी फंड देकर विकास के काम करवाने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा। वे उम्मीद करते हैं कि स्वच्छता सर्वेक्षण 2021 के दौरान सभी शहरवासी अमृतसर को देश में अव्वल दर्जे पर लाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। हम सभी का जागरूक होना जरूरी है। इस अवसर पर डॉ. योगेश अरोड़ा, डॉ. अजय कंवर आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी