बहाने से पति को मायके ले गई, फिर परिवार वालों के साथ मिलकर लगाई आग, गंभीर

पुलिस ने पति को आग लगाने के आरोप में पत्नी और उसके मायके के सात लोगों के खिलाफ हत्या प्रयास के आरोप में केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 06:15 AM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 06:15 AM (IST)
बहाने से पति को मायके ले गई, फिर परिवार वालों के साथ मिलकर लगाई आग, गंभीर
बहाने से पति को मायके ले गई, फिर परिवार वालों के साथ मिलकर लगाई आग, गंभीर

जागरण संवाददाता, अमृतसर: मकबूलपुरा थाने की पुलिस ने पति को आग लगाने के आरोप में पत्नी और उसके मायके के सात लोगों के खिलाफ हत्या प्रयास के आरोप में केस दर्ज किया है। 17 अक्टूबर की रात हुई घटना के बाद से आग से झुलसे मनप्रीत सिंह को एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। होश में आने के बाद पुलिस ने शु्क्रवार को उसके बयान दर्ज किए। मकबूलपुरा थाने की पुलिस ने सुल्तानविंड रोड निवासी मनप्रीत सिंह की शिकायत पर उसकी पत्नी सायरा, लव, सनप्रीत, राबिया, दर्शन सिंह, गुरविंदर सिंह, हैप्पी सहित आठ के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एएसआइ हरजीत सिंह ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। जाच जारी है। मनप्रीत ने बताया कि 17 अक्टूबर को वह अपने बुलेट बाइक पर पत्नी सायरा और बच्चों के साथ दवाई लेने गया था। इस बीच सायरा उसे मायके मकबूलपुरा में ले गई. जैसे ही वह घर के अंदर घुसा तो आरोपितों ने उसके साथ बेवजह झगड़ा करना शुरू कर दिया। बाहर आकर डाला ज्वनलनशील पदार्थ

देखते ही देखते पत्नी बाहर आई और उस पर कोई ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी। शोर मचाते हुए वह तेजी से घर के बाहर भागा तो आसपास के लोगों ने गली में पहुंचकर उसके कपड़ों में लगी आग बुझाई। उसका शरीर कई जगहों से झुलस चुका था। इसके बाद आरोपित फरार हो गए और लोगों ने किसी तरह उसे अस्पताल में दाखिल करवाया।

chat bot
आपका साथी