पति की शराब पीने की लत से दुखी हो फंदा लगा दी जान

पति की शराब पीने की लत से दुखी हो फंदा लगा दी जान

पुलिस थाना कत्थूनंगल के तहत गांव भीलोवाल में एक व्यक्ति ने पति की शराब पीने की लत व उसकी मारपीट से आहत होकर घर में पंखे के साथ चुनरी बांध कर फंदा लगा आत्महत्या कर ली।

JagranTue, 20 Apr 2021 02:27 AM (IST)

संवाद सहयोगी, अजनाला: पुलिस थाना कत्थूनंगल के तहत गांव भीलोवाल में एक व्यक्ति ने पति की शराब पीने की लत व उसकी मारपीट से आहत होकर घर में पंखे के साथ चुनरी बांध कर फंदा लगा आत्महत्या कर ली। मृतका की पहचान 33 वर्षीय परमजीत कौर के रूप में बताई गई है।

पुलिस थाना कत्थूनंगल को दी शिकायत में गांव मरड़ी कला निवासी बंसा सिंह ने बताया कि उसने करीब चार वर्ष पूर्व अपनी लड़की की शादी भीलोवाल निवासी जज सिंह के साथ की थी। वह मजदूरी करता है। उनका डेढ़ वर्ष का एक बेटा भी है। बंसा सिंह के अनुसार उनका दामाद शराब पीने का आदी है जिसे अक्सर उसकी बेटी रोकती थी लेकिन उलटा उनका दामाद शराब के नशे में उनकी बेटी से मारपीट करता था। पीड़ित के अनुसार उसकी बेटी ने कई बार उनसे फोन कर कहा था कि वह अपने पति से दुखी हो गई है तथा वह अपनी जीवन लीला समाप्त कर लेगी। रविवार को उन्हें गांव से किसी का फोन आया कि उनकी बेटी ने पंखे से चुनरी बांध फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली है। सब इंस्पेक्टर हरप्रकाश सिंह ने बताया कि इस संबंध में आरोपित जज सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गांव के बाहरी तरफ से गिरफ्तार कर लिया गया। विवाहिता परमजीत कौर के शव का सिविल अस्पताल अमृतसर से पोस्टमार्टम करवाकर स्वजनों को सौंप दिया गया है।

इसके अलावा गोइंदवाल साहिब स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में शिक्षिका विजयपाल कौर के पति ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गुरदासपुर जिले के गाव धूपसडी निवासी सुरिंदर सिंह जंडियाला गुरु की निजी कंपनी में जनरल मैनेजर था। उनकी पत्नी विजयपाल शाम सात बजे विद्यालय के क्वार्टर में रात का खाना तैयार कर रही थी। अचानक गोली की आवाज सुनाई दी। मौके पर जाकर देखा कि सुरिंदर ने खुद को गोली मार ली थी। उसे अस्पताल ले जाया गया जहा सुरिंदर की मौत हो गई। उनकी एक बेटी शादीशुदा है और छोटा लड़का विदेश में रहता है। सुरिंदर करीब दो माह से मानसिक रूप से परेशान थे। थाना प्रभारी जसवंत सिंह ने बताया कि सुरिंदर सिंह के शव को कब्जे में लेकर धारा 174 के तहत जाच शुरू कर दी गई है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.