सफेद स्विफ्ट बनी सिरदर्द, पुलिस ने खंगाली मानावाला टोल प्लाजा की फुटेज

स्विफ्ट कार में सवार होकर धार्मिक स्थानों के बाहर बुजुर्ग लोगों से ठगी करने वाले गिरोह को काबू करने के लिए पुलिस ने कमर कस ली है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 02:00 AM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 02:00 AM (IST)
सफेद स्विफ्ट बनी सिरदर्द, पुलिस ने खंगाली मानावाला टोल प्लाजा की फुटेज
सफेद स्विफ्ट बनी सिरदर्द, पुलिस ने खंगाली मानावाला टोल प्लाजा की फुटेज

जागरण संवाददाता, अमृतसर: स्विफ्ट कार में सवार होकर धार्मिक स्थानों के बाहर बुजुर्ग लोगों से ठगी करने वाले गिरोह को काबू करने के लिए पुलिस ने कमर कस ली है। पुलिस को इनपुट मिले हैं कि यही गिरोह लुधियाना, जालंधर और अमृतसर में पिछले कुछ दिनों से वारदातों को अंजाम दे रहा है।

लारेंस रोड थाने की पुलिस ने शुक्रवार को मानावाला टोल प्लाजा की फुटेज खंगाली हैं। पुलिस को पता चला है कि सफेद रंग की स्विफ्ट में वारदातें करने वाली महिलाएं सविता सूद के गहने ठगने के बाद जालंधर की तरफ फरार हुई थीं। लारेंस रोड पुलिस चौकी के इंचार्ज एएसआइ अरुण कुमार ने बताया कि वह अपनी टीम के साथ मानावाला टोल प्लाजा पर जांच कर रहे हैं। दरअसल, बसंत एवेन्यू निवासी सविता सूद ने पुलिस को बताया था वह लारेंस रोड स्थित श्री राम शरणम से घर लौटने के लिए रिक्शा का इंतजार कर रही थी। इस बीच एक सफेद रंग की कार उनके पास आकर रुकी। कार में चालक के साथ दो महिलाएं भी बैठी थी। एक महिला उन्हें आवाज लगाकर अपना रिश्तेदार बताने लगी। आरोपित महिला ने किसी तरह उन्हें गले मिलकर और बातों में लगाकर कार में साथ ही बैठा लिया। कुछ ही दूरी पर स्थित एक माल के बाहर महिलाओं ने सविता सूद को कार से उतार दिया और फरार हो गई। जब उन्होंने अपनी क्लाइयां देखी तो उनकी सोने की दो चूड़ियां चोरी हो चुकी थी। लुधियाना और जालंधर पुलिस को भी हैं वांछित

धार्मिक स्थलों के बाहर महिलाओं को अपना शिकार बनाने वाला यह गिरोह अमृतसर पुलिस को ही नहीं बल्कि जालंधर और लुधियाना में वारदातें करने के कारण वहां की पुलिस को भी वांछित है। आरोपित इतने शातिर हैं कि वह सड़क पर लगे किसी सीसीटीवी कैमरे की जद को भी भांपते हैं और उनसे दूर रहते हैं। पिछले सप्ताह माता लाल देवी मंदिर के बाहर हुई वारदात में भी पुलिस को कार और आरोपितों की पहचान नहीं हो पाई थी।

chat bot
आपका साथी