महाराष्ट्र में भी मार्कफेड के रिटेल स्टोर खोलने पर करेंगे विचार: सुभाष देशमुख

अमृतसर महाराष्ट्र के सहकारिता मंत्री सुभाष देशमुख ने कहा है कि मार्कफेड की ओर से अमृतसर में अलग-अलग घरेलू उत्पादों को लेकर खोला गया मार्कफेड बाजार प्रशंसनीय पहल है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 09:19 PM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 11:50 PM (IST)
महाराष्ट्र में भी मार्कफेड के रिटेल स्टोर खोलने पर करेंगे विचार: सुभाष देशमुख
महाराष्ट्र में भी मार्कफेड के रिटेल स्टोर खोलने पर करेंगे विचार: सुभाष देशमुख

जागरण संवाददाता, अमृतसर

महाराष्ट्र के सहकारिता मंत्री सुभाष देशमुख ने कहा है कि मार्कफेड की ओर से अमृतसर में अलग-अलग घरेलू उत्पादों को लेकर खोला गया मार्कफेड बाजार प्रशंसनीय पहल है। वह अपनी सरकार से भी मार्कफेड का इसी तरह का बाजार महाराष्ट्र के अलग-अलग शहरों में खोलने की सिफारिश करेंगे। देशमुख पंजाब के सहकारिता मंत्री सुख¨जदर ¨सह रंधावा व विभाग के अन्य अधिकारियों के साथ स्थानीय रंजीत एवेन्यू में खोले गए इस बाजार को देखने के लिए बुधवार देर रात्रि अमृतसर पहुंचे।

देशमुख ने कहा कि इस बाजार में पेश किए गए उत्पाद किसी बहुराष्ट्रीय कंपनी की रिटेल मार्केट शोरूम से कम स्तर के नहीं हैं। शुद्धता में भी उत्पादों की गारंटी है।

पंजाब के सहकारिता मंत्री सुख¨जदर ¨सह रंधावा ने कहा कि हम बहुराष्ट्रीय कंपनियों के रिटेल स्टोरों का मुकाबला करने के लिए आधुनिक सुविधाएं प्रदान करने जा रहे हैं। भविष्य में पंजाब सरकार इन स्टोरों का राज्य के अन्य शहरों और राज्यों में भी विस्तार की योजना पर विचार करेगी। इस अवसर पर मार्कफेड के एडिशनल एमडी बाल मुकंद शर्मा, कोआप्रेटिव विभाग के ज्वाइंट रजिस्ट्रार जालंधर मंडल भू¨पदर ¨सह वालिया व जिला प्रबंधक इंद्रजीत ¨सह व विभाग के कर्मचारी और अधिकारी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी