वार्ड 33 के वासियों ने प्रशासन और पार्षद के खिलाफ जताया रोष

हलका दक्षिण की वार्ड नंबर 33 के इलाका उजागर नगर क्षेत्र में गलियों का विकास न होने के कारण लोगों ने प्रशासन और पार्षद के खिलाफ प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 07:26 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 07:26 PM (IST)
वार्ड 33 के वासियों ने प्रशासन और पार्षद के खिलाफ जताया रोष
वार्ड 33 के वासियों ने प्रशासन और पार्षद के खिलाफ जताया रोष

संवाद सूत्र, अमृतसर : हलका दक्षिण की वार्ड नंबर 33 के इलाका उजागर नगर क्षेत्र में गलियों का विकास न होने के कारण लोगों ने प्रशासन और पार्षद के खिलाफ प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी प्रगट सिंह, अमरपाल सिंह, कुलवंत कौर, रजिदर कौर, ममता रानी, रजविदर कौर, गीता रानी, कुलविदर कौर, जोगिदर कौर ने कहा कि उजागर नगर में टूटे बाजार और खाली पड़े प्लाटों में लगी झाड़ियां लोगों के लिए बड़ी समस्या है। उन्होंने कहा कि बारिश के पानी की निकासी न होने के कारण बारिश के दिनों में कीचड़ और झाड़ियों की बदबू के कारण बाजार से निकलना लोगों के लिए मुहाल हो जाता है। साथ ही दुर्घटना का भय बना रहता है। उन्होंने कहा कि पार्षद द्वारा विकास पर कोई ध्यान नही दिया जा रहा है। इसके कारण यहां के निवासी परेशानी भरा जीवन व्यतीत कर रहे हैं। इलाकावासियों ने संबंधित पार्षद और प्रशासन से मांग की कि वार्ड के बाजार को बनवाकर स्थानीय निवासियों को हो रही कठिनाइयों का जल्द से जल्द समाधान किया जाए और इलाके में लगी झाड़ियों की सफाई करवाई जाए।

उधर, पार्षद पति बलदेव सिंह से बात की गई तो उन्होने कहा कि इलाके में विकास का काम जारी हैं, जिस किसी को कोई मुश्किल है, वह उनसे मिल सकता है ताकि लोगों की कठिनाइयों का समाधान किया जाए।

chat bot
आपका साथी