विपिन ढंड, कंवर मुबारक व प्रशांत कुमार में होगा प्रधान पद का मुकाबला

बार एसोसिशन के चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया समाप्त हो चुकी है। बुधवार को कुल तीस सदस्यों ने अपने-अपने पर्चे भरे। यही नहीं छुट्टी के बावजूद वकीलों ने डोर-टू-डोर प्रचार किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 06:57 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 06:57 PM (IST)
विपिन ढंड, कंवर मुबारक व प्रशांत कुमार में होगा प्रधान पद का मुकाबला
विपिन ढंड, कंवर मुबारक व प्रशांत कुमार में होगा प्रधान पद का मुकाबला

जागरण संवाददाता, अमृतसर : बार एसोसिशन के चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया समाप्त हो चुकी है। बुधवार को कुल तीस सदस्यों ने अपने-अपने पर्चे भरे। यही नहीं छुट्टी के बावजूद वकीलों ने डोर-टू-डोर प्रचार किया।

प्रधान पद के लिए विपिन ढंड, कंवर मुबारक सिंह, और प्रशांत कुमार ने नामांकन भरकर चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। विपिन ढंड ने इस साल प्रदीप सैनी को हराकर प्रधान पद का ताज जीता था। इसके अलावा उपाध्यक्ष पद के लिए संदीप वालिया, सनप्रीत सिंह मान और साहिल शर्मा आमने-सामने हैं।

सचिव पद के शशिवीर शर्मा, रमन चौधरी, विक्की मेहरा और मनोज महेंद्रू के नाम हैं। सह-सचिव के लिए राजबीर सिंह घुमन, करणबीर सिंह लहल आमने-सामने हैं। बता दें राजबीर सिंह घुमन वर्तमान में भी सह-सचिव के पद पर रह चुके हैं। कोषाध्यक्ष के लिए मनीष पराशर, लवली शर्मा, विशाल शर्मा और जतिदर बेदी के नाम सामने हैं। कार्यकारी सदस्य के रूप में अनुराधा, मनमीत सिंह भाटिया, अमनदीप शर्मा, चेतन बेदी, पलविदर प्रिस, राहुल सेठी, शिव गोपाल, रंजना रंधावा, जगदीश राज शर्मा, अक्षय जैन, विश्व लूथरा, कपिल शर्मा, प्रीतपाल सहोता, शरण गुरदेव ने नामांकन दाखिल किए हैं। 17 दिसंबर को होने वाले बार एसोसिएशन के चुनाव में 2206 वकील मतदान कर उम्मीदवार की किस्मत का फैसला करेंगे। अगर कोई उम्मीदवार अपना नाम चुनाव से वापस लेना चाहता है तो वीरवार को होने वाली स्क्रूटनी में ले सकता है।

chat bot
आपका साथी