विकास सोनी ने विकास कार्यों का जायजा लिया

पार्षद विकास सोनी ने वार्ड नंबर 71 के अधीन आते इलाके गांव फताहपुर में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया। पार्षद विकास सोनी ने बताया कि वार्ड नंबर 71 के अधीन इलाके गांव फताहपुर बाबा दीप सिंह कालोनी आनंद एवेन्यू आनंद विहार अन्नगढ़ सहित अन्य इलाकों में 90 प्रतिशत से ज्यादा नए सीवरेज पीने वाले पानी की पाइपलाइन व नई सड़कों के विकास कार्यों को मुकम्मल कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 05:55 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 05:55 PM (IST)
विकास सोनी ने विकास कार्यों का जायजा लिया
विकास सोनी ने विकास कार्यों का जायजा लिया

संस, अमृतसर : पार्षद विकास सोनी ने वार्ड नंबर 71 के अधीन आते इलाके गांव फताहपुर में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया। पार्षद विकास सोनी ने बताया कि वार्ड नंबर 71 के अधीन इलाके गांव फताहपुर, बाबा दीप सिंह कालोनी, आनंद एवेन्यू, आनंद विहार, अन्नगढ़ सहित अन्य इलाकों में 90 प्रतिशत से ज्यादा नए सीवरेज, पीने वाले पानी की पाइपलाइन व नई सड़कों के विकास कार्यों को मुकम्मल कर दिया गया है। आने वाले कुछ ही दिनों में रहते विकास कार्यो को भी मुकम्मल कर दिया जाएगा।

इस दौरान पार्षद विकास सोनी ने इलाका निवासियों की मुश्किलों को सुनकर मौके पर ही संबंधित अधिकारियों से मुश्किलों का निपटारा करवाया। पार्षद विकास सोनी ने कहा कि केंद्रीय हलके के अधीन आते इलाका निवासियों का सदा ही पहल के आधार पर काम किया जाएगा और चुनाव दौरान किए गए सभी वादों को पूरा किया जाएगा। इसके अलावा पार्षद विकास सोनी ने इलाके के युवाओं को क्रिकेट खेलने के लिए क्रिकेट किट बांटी।

इस मौके पर परमजीत सिंह चोपड़ा, पार्षद पति लखविदर सिंह लक्खा, पवेल सिंह, हरदीप सिंह, मोहिदर सिंह गिल, कैप्टन सिंह, रोबिन सिंह मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी