वाहन चोर गिरोह सक्रिय, महानगर से पांच बाइक चोरी

महानगर में वाहन चोर गिरोह के सदस्यों का आतंक बरकरार है। बीते दिन चोर गिरोह के सदस्य शहर के विभिन्न हिस्सों से पांच बाइक चुराकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 05:31 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 05:31 PM (IST)
वाहन चोर गिरोह सक्रिय, महानगर से पांच बाइक चोरी
वाहन चोर गिरोह सक्रिय, महानगर से पांच बाइक चोरी

जागरण संवाददाता, अमृतसर : महानगर में वाहन चोर गिरोह के सदस्यों का आतंक बरकरार है। बीते दिन चोर गिरोह के सदस्य शहर के विभिन्न हिस्सों से पांच बाइक चुराकर फरार हो गए। पुलिस ने फिलहाल अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उधर, डीसीपी परमिदर सिंह भंडाल ने बताया कि आरोपितों की पहचान के लिए इलाके में लगे कैमरों की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है।

प्रताप नगर निवासी अमरीक सिंह ने बी डिवीजन थाने की पुलिस को बताया कि वह गुरुद्वारा शहीदां साहिब में माथा टेकने गए थे। बाइक गुरुद्वारा साहिब के बाहर पार्क कर दिया। कुछ देर बाद लौटे तो बाइक चोरी हो चुकी थी। अन्य मामले में न्यू अमृतसर निवासी गगनदीप सिंह ने सिविल लाइन थाने की पुलिस को बताया कि माल रोड से चोर गिरोह के सदस्य उनकी बाइक लेकर फरार हो गए। फतेहगढ़ चूड़ियां रोड निवासी अमोलक प्रीत कौर के बयान पर रंजीत एवेन्यू थाने की पुलिस ने उसकी एक्टिवा चोरी होने पर केस दर्ज किया है। शिकायतकर्ता ने एक्टिवा विशाल मेघा मार्ट के बाहर पार्क की थी। इसी तरह तूत साहिब गुरुद्वारा के पास रहने वाले परविदर सिंह की बाइक दरबार साहिब के बाहर से चोरी हो गई। तरनतारन के भल्ला गांव निवासी लवप्रीत सिंह की बाइक मजीठा रोड से चोरी हो गई। मजीठा रोड थाने की पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी