पंजाबी यूनिवर्सिटी पटियाला के वीसी को सम्मानित किया

सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्मार्ट स्कूल गांव एकलगड्डा में पंजाबी विश्वविद्यालय पटियाला के वाइस चांसलर डा. अरविद को डीईओ सेकेंडरी तरनतारन सतनाम सिंह बाठ की अध्यक्षता में विशेष रूप से सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 06:00 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 06:00 PM (IST)
पंजाबी यूनिवर्सिटी पटियाला के वीसी को सम्मानित किया
पंजाबी यूनिवर्सिटी पटियाला के वीसी को सम्मानित किया

संस, जंडियाला गुरु : सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्मार्ट स्कूल गांव एकलगड्डा में पंजाबी विश्वविद्यालय पटियाला के वाइस चांसलर डा. अरविद को डीईओ सेकेंडरी तरनतारन सतनाम सिंह बाठ की अध्यक्षता में विशेष रूप से सम्मानित किया गया। स्कूल के छात्रों ने शबद गायन, स्वागत गीत और कविताएं और गीत भी प्रस्तुत किए। साथ ही स्कूल की ओर से वीसी के चाचा डा. हरदयाल सिंह ढिल्लों, उनकी बहन डा. आराधना को भी सम्मानित किया गया।

डा. अरविद ने छात्रों को जीवन मे सफल होने और अपने लक्ष्य की प्राप्ति के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि सिर्फ मेहनत और लगन के साथ ही लक्ष्य को प्राप्त किया जा सकता है। पढ़ाई के साथ साथ सभी छात्रों को किसी न किसी खेलों में जरूर भाग लेना चाहिए ताकि शरीर के साथ-साथ दिमाग की तंदरुस्ती भी बरकरार रहे। डा. अरविद ने छात्रों को अपने घर और आसपास के बुजुर्गो की सेवा करने को भी प्रेरित किया।

इस अवसर पर डिप्टी डीईओ तरनतारन गुरबचन सिंह, डीईओ एलिमेंट्री तरनतारन राजेश कुमार, प्रिसिपल पुष्पिदर कौर एकलगड्डा, गुरदीप सिंह प्रिसिपल खडूर साहिब, कुलदीप सिंह प्रिसिपल वेरोवाल, परमजीत कौर प्रिसिपल गोइंदवाल साहिब, बलजीत कौर प्रिसिपल नागोके, सुरेश कुमार डायरेक्टर मनोहर वाटिका स्कूल जंडियाला गुरु, इंद्रजीत सिंह पंचायत सदस्य, अमनप्रीत सिंह, सतनाम सिंह, गुरमेज आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी