स्कालर डिस्टेंस ट्रैवल एजेट के खिलाफ ठगी का केस

रंजीत एवेन्यू थाने की पुलिस ने विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर 2.65 लाख रुपये ठगने के आरोप में ट्रैवल एजेंट के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 06:36 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 06:36 PM (IST)
स्कालर डिस्टेंस ट्रैवल एजेट के खिलाफ ठगी का केस
स्कालर डिस्टेंस ट्रैवल एजेट के खिलाफ ठगी का केस

जासं, अमृतसर: रंजीत एवेन्यू थाने की पुलिस ने विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर 2.65 लाख रुपये ठगने के आरोप में ट्रैवल एजेंट के खिलाफ केस दर्ज किया है। एसीपी सरबजीत सिंह धालीवाल ने बताया कि आरोपित की तलाश की जा रही है। मजीठा रोड निवासी राजबीर सिंह की शिकायत पर पुलिस ने झब्बाल रोड स्थित ड्रीम सिटी निवासी गुरशरण सिंह के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज किया है।

राजबीर ने पुलिस को बताया कि कुछ समय पहले उसकी मुलाकात गुरशरण के साथ हुई थी। आरोपित ने बताया था कि उसने रंजीत एवेन्यू में स्कालर डिस्टेंस नाम से दफ्तर खोला हुआ है। वह लोगों को विदेश में नौकरी दिलाने का कारोबार कर रहा है। वह कई लोगों को आस्ट्रेलिया में सेट करवा चुका है। ऐसे में वह उसे तीन लाख रुपये में आस्ट्रेलिया भेज देगा, लेकिन बाद में मामला 2.65 लाख रुपये में तय हो गया था। उसने ट्रैवल एजेंट को पैस दे दिए। वीजा लगवाने के लिए उसका पासपोर्ट भी ले लिया गया, लेकिन उसे न तो विदेश भेजा और न ही पैसे लौटाए। पुर्तगाल में नौकरी के नाम पर 2.81 लाख ठगे, केस

मजीठा रोड थाने की पुलिस ने संजय गांधी कालोनी निवासी पतरस मसीह के खिलाफ 2.81 लाख रुपये ठगने के आरोप में केस दर्ज किया है। आरोपित ने तरनतारन के गांव शेख फतेह निवासी जगविदर सिंह को पुर्तगाल में वर्क परमिट पर नौकरी दिलवानी थी। एक साल पहले आरोपित ने उससे पैसे लिए और आज तक विदेश नहीं भेजा। पुलिस ने जांच के बाद आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया है। एसीपी सरबजीत सिंह ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी