गिरिजा घरों में दो मिनट का रखा गया मौन

चर्च आफ नार्थ इंडिया (सीएनआइ) के छेहरटा स्थित एपीफेनी चर्च में कोविड-19 की महामारी में मारे गए लोगों को दो मिनट का मौन धारण करके श्रद्धांजलि दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 12:00 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 12:00 PM (IST)
गिरिजा घरों में दो मिनट का रखा गया मौन
गिरिजा घरों में दो मिनट का रखा गया मौन

जासं, अमृतसर: चर्च आफ नार्थ इंडिया (सीएनआइ) के छेहरटा स्थित एपीफेनी चर्च में कोविड-19 की महामारी में मारे गए लोगों को दो मिनट का मौन धारण करके श्रद्धांजलि दी गई। चर्च के पादरी स्टीफन मसीह की अध्यक्षता में सभी चर्च सदस्यों ने संक्रमितों की तंदुरुस्ती व कोरोना योद्धाओं का मनोबल बढ़ाने के लिए परमेश्वर से विशेष प्रार्थना की। इस मौके पर आनंद सहोता आदि मौजूद थे।

सेवंथ डे एडवेंटिस्ट चर्च: ग्रैंड ट्रंक (जीटी) रोड स्थित सेवंथ डे एडवेंटिस्ट चर्च के पास्टर निखिल हंस की अध्यक्षता में चर्च के सदस्यों ने उत्साह से भाग लिया। कोविड-19 की महामारी में मृतकों को श्रद्धांजलि देने के साथ-साथ संक्रमित लोगों को तंदुरुस्ती देने के लिए विशेष प्रार्थना करके दो मिनट का मौन धारण किया गया। इस मौके पर अमरजीत मसीह, जोशुया मसीह, असलम व काका आदि मौजूद थे।

माता चरण कौर फायर कालेज : ग्रैंड ट्रंक (जीटी) रोड स्थित माता चरण कौर फायर कालेज में डा. रंजीत सिंह की अध्यक्षता में सर्व धर्म प्रार्थना में कालेज के स्टाफ सदस्यों व विद्यार्थियों ने दो मिनट का मौन धारण कर मृतकों को श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर सुखविदर कौर संधू, चरन सिंह, अजीत सिंह, गुरपाल सिंह, हरप्रीत सिंह, सुखदेव सिंह, अकाशदीप सिंह, मनजीत कौर, शामला, कोमल, दिव्या आदि मौजूद थे।

सर्व धर्म प्रार्थना में शामिल हुए यूपीकेपी के अध्यक्ष

बसंत एवेन्यू में उत्तर प्रदेश कल्याण परिषद (यूपीकेपी) की तरफ से मजीठा रोड स्थित अवतार एवेन्यू के अध्यक्ष राजू भारती ने सर्व धर्म प्रार्थना में भाग लिया। इस मौके पर सतीश पांडे, अब्दुल कलाम, कन्हैया लाल, कलाम व विष्णु आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी