अजनाला में रोड पर परोसने लगे लोगों को शराब, वीडियो वायरल हुई तो एक को दबोचा

संवाद सहयोगी अजनाला कोविड-19 के चलते इस समय लंगर लगाने और भीड़ जुटाने पर रोक लगी हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 02:00 AM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 02:00 AM (IST)
अजनाला में रोड पर परोसने लगे लोगों को शराब, वीडियो वायरल हुई तो एक को दबोचा
अजनाला में रोड पर परोसने लगे लोगों को शराब, वीडियो वायरल हुई तो एक को दबोचा

संवाद सहयोगी, अजनाला: कोविड-19 के चलते इस समय लंगर लगाने और भीड़ जुटाने पर रोक लगी हुई है। वहीं स्थानीय फतेहगढ़ चूड़ियां रोड पर दो व्यक्तियों की ओर से लोगों को अंग्रेजी शराब परोसनी शुरू कर दी गई। इसकी कुछ ही सेकेंड की एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई तो आनन-फानन में अजनाला पुलिस कार्रवाई करने पहुंच गई। इसके बाद दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़े गए व्यक्ति की पहचान सतपाल सहगल, जबकि फरार आरोपित की पहचान मोहल्ला राम नगर निवासी सतपाल चौहान के रूप में बताई गई है।

डीएसपी विपिन कुमार ने बताया कि इंटरनेट मीडिया पर शराब परोसने की वीडियो वायरल हुई थी। उसमें सामने आया कि अजनाला के फतेहगढ़ चूड़ियां रोड पर मुल्तानी अस्पताल के सामने कुछ लोग अंग्रेजी शराब की बोतलें रखकर राहगीरों को परोस रहे हैं। वीडियो पर लिखा था कि अजनाला में लगा शराब का लंगर। इसके बाद उन्होंने तुरंत अजनाला के थाना प्रभारी इंस्पेक्टर मोहित कुमार को कार्रवाई करने के लिए भेजा। उन्होंने बताया कि शराब का लंगर लगाने वाले सतपाल को गिरफ्तार कर लिया है जबकि शराब वितरण करने वाले सतपाल चौहान की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। पुलिस इनके बारे में जांच पड़ताल कर रही है।

वीडियो पर लिखा था कि अजनाला में लगा शराब का लंगर। इसके बाद उन्होंने तुरंत अजनाला के थाना प्रभारी इंस्पेक्टर मोहित कुमार को कार्रवाई करने के लिए भेजा। उन्होंने बताया कि शराब का लंगर लगाने वाले सतपाल को गिरफ्तार कर लिया है जबकि शराब वितरण करने वाले सतपाल चौहान की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। पुलिस इनके बारे में जांच पड़ताल कर रही है।

chat bot
आपका साथी