पिस्तौल के दम पर कान्वेंट स्कूल के ड्राइवर से छीने 2.60 लाख

पिस्तौल के दम पर कान्वेंट स्कूल के ड्राइवर से तीन नकाबपोश लुटेरे दो लाख 60 हजार रुपये और मोबाइल फोन छीन लिए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 09:00 AM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 09:00 AM (IST)
पिस्तौल के दम पर कान्वेंट स्कूल के ड्राइवर से छीने 2.60 लाख
पिस्तौल के दम पर कान्वेंट स्कूल के ड्राइवर से छीने 2.60 लाख

संस, अजनाला : पिस्तौल के दम पर कान्वेंट स्कूल के ड्राइवर से तीन नकाबपोश लुटेरे दो लाख 60 हजार रुपये और मोबाइल फोन छीन लिए। यह घटना वीरवार की बताई जा रही है।

थाना अजनाला पुलिस को दी शिकायत में पूंगा निवासी पतरस मसीह ने बताया कि वह सेक्रेड हार्ट कान्वेंट स्कूल पूंगा में ड्राइवर है। वीरवार को सकूल कमेटी ने उसे दो लाख 60 हजार 800 रुपये स्टेट बैंक आफ इंडिया की ब्रांच अजनाला में जमा करवाने को दिए थे, जिसे लेकर वह बाइक से बैंक जा रहा था। इस दौनान गांव तलवंडी राय दादू के पास स्थित एस्सार पेट्रोल पंप के थोड़ा आगे बाइक सवार तीन लुटेरों ने उसे घेर लिया और पिस्तौल दिखा कर उससे नकदी वाला लिफाफा और मोबाइल फोन छीन कर फरार हो गए। जांच अधिकारी एएसआइ सवरण सिंह ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी जा रही है। जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। कुत्तों को पीट-पीट कर मारने के आरोप में केस

खेतों में सो रहे दो कुत्तों को पीट-पीट कर मार डालने और इसकी वीडियो वायरल करने के आरोप में थाना कत्थूनंगल की पुलिस ने एक व्यक्ति पर केस दर्ज किया है। आरोपित की पहचान गांव भोआ फतेहगढ़ निवासी गुरदेव सिंह के रूप में बताई गयी है। पुलिस थाना कत्थूनंगल के एएसआइ अजीत सिंह ने बताया कि वह गश्त के संबंध में गांव भोआ फतेहगढ़ में मौजूद थे, इस दौरान सूचना मिली कि गुरदेव सिंह ने खेतों में सो रहे दो कुत्तों को लाठी से पीट-पीट कर मार डाला है। साथ ही इसकी वीडियो बना कर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी है।

chat bot
आपका साथी