तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, बाइक सवार दंपती को घसीटती ले गई, मौत

कंबो थाने के अधीन पड़ते रामतीर्थ रोड पर वडाला फार्म हाउस के पास तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ने आगे जा रहे बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 09:00 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 09:00 PM (IST)
तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, बाइक सवार दंपती को घसीटती ले गई, मौत
तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, बाइक सवार दंपती को घसीटती ले गई, मौत

जागरण संवाददाता, अमृतसर: कंबो थाने के अधीन पड़ते रामतीर्थ रोड पर वडाला फार्म हाउस के पास तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ने आगे जा रहे बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। कार बाइक को बीस फीट तक घसीटते हुए ले गई। मंगलवार की शाम को यह दुर्घटना हुई। इसमें बाइक सवार बलविदर सिंह और उसकी पत्नी राज कौर की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में साइकिल सवार व्यक्ति भी चपेट में आया और वह घायल हो गया।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि कार में चार युवक सवार थे और वह गाड़ी को मौके पर छोड़कर फरार हो गए। लोगों ने कार मे से शराब की भरी बोतल, एक शराब की खाली बोतल, पुलिस कर्मी की बेल्ट और कुछ अन्य सामान बरामद किया है। इंस्पेक्टर प्रभजोत सिंह ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है।

बाउली अड्डा के पास रहने वाले आकाश ने बताया कि उसके पिता बलविदर सिंह मजदूरी करते हैं। मंगलवार को वह और मां राज कौर बाइक पर सांघना गांव में रहने वाले रिश्तेदार से मिलने जा रहे थे। रामतीर्थ रोड पर तेज रफ्तार कार ने उसके पिता की बाइक को टक्कर मारी और घसीटते हुए काफी दूर तक ले गई। उसके माता-पिता की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में साइकिल सवार अमरीक सिंह भी बुरी तरह चोटिल हुए हैं जिन्हें अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। घटना के तुरंत बाद कार में सवार चारों युवक फरार हो गए। पीड़ित का आरोप है कि कार में सवार लोग पुलिस कर्मी थे और शराब के नशे में धुत्त थे। उधर, एएसआइ पलविदर सिंह ने बताया कि हादसा करने वाली कार को कब्जे में ले लिया गया है।

chat bot
आपका साथी