अलग-अलग जगहों से दो बाइक चोरी

शहर में वाहन चोर गिरोह के सदस्यों ने अलग-अलग जगहों से दो बाइक चोरी का केस दर्ज।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 07:17 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 07:17 PM (IST)
अलग-अलग जगहों से दो बाइक चोरी
अलग-अलग जगहों से दो बाइक चोरी

जागरण संवाददाता, अमृतसर : शहर में वाहन चोर गिरोह के सदस्यों ने अलग-अलग जगहों से दो बाइक चोरी कर ली। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है। मजीठा रोड की पुलिस को दी शिकायत में विपन कुमार ने बताया कि उसने अपनी बाइक (पीबी02-सीएम-2751) आदर्श अस्पताल के मेन गेट के पास लगाया था। वह अस्पताल के अंदर चला गया, जब वापिस आया तो बाइक गायब थी। आसपास पूछताछ कोई जानकारी नहीं मिल पाई।

इसी तरह थाना रामबाग की पुलिस को अमनदीप सिंह ने बताया कि बाइक नंबर (पीबी-02-सीपी-1489) 57 हाइड मार्केट में लगाया था। जब वह वापिस आया तो वह वहां से चोरी हो चुकी थी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, बाइक बरामद

जागरण संवाददाता, अमृतसर :

सीआइए स्टाफ की पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने बाइक भी बरामद कर केस दर्ज कर लिया है। सीआइए स्टाफ की पुलिस ने सुल्तानविड रोड के नजदीक नाका लगाया हुआ था, इसी दौरान बिना नंबर के बाइक सवार दो युवकों को शक के आधार पर रोककर कागज मांगे तो वे नहीं दिखा पाए। पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने माना कि वे इसे चोरी किए हैं। आरोपितों की पहचान अजय कुमार उर्फ मनी निवासी चाटीविड पिंड राधा स्वामी डेयरी कार वाशिग सेंटर तरनतारन रोड और जसपाल सिंह उर्फ जस्सा निवासी सट्टे दी पत्ती गांव वरपाल के रूप में हुई है। इंस्टाग्राम पर अश्लील तस्वीरे अपलोड की

जागरण संवाददाता, अमृतसर :

थाना रंजीत एवेन्यू की पुलिस ने इंस्टाग्राम पर अश्लील तस्वीरे अपलोड करने के आरोप में शुभम पसाहन निवासी गली दरबार साहिब वालली बाल्मीकि चौक जंडियाला गुरू के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में सिमरन रतन ने बताया कि आरोपित ने कुछ जाली तस्वीरे बनाकर इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया और उसे शेयर कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी