मोबाइल और पर्स छीनकर भाग रहे दो युवकों को दबोचा

बाइक सवार दो युवकों ने घर लौट रही महिला से उसका पर्स और मोबाइल झपट लिया। लोगों ने पीछा कर भाग रहे दोनों युवकों को काबू कर पुलिस के हवाले किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 11:56 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 11:56 PM (IST)
मोबाइल और पर्स छीनकर भाग रहे दो युवकों को दबोचा
मोबाइल और पर्स छीनकर भाग रहे दो युवकों को दबोचा

जागरण संवाददाता, अमृतसर : वेरका बाईपास के पास बाइक सवार दो युवकों ने घर लौट रही महिला से उसका पर्स और मोबाइल झपट लिया। लोगों ने पीछा कर भाग रहे दोनों युवकों को काबू कर पुलिस के हवाले किया। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक, लूट का पर्स व मोबाइल बरामद कर लिया है। आरोपितों की पहचान गुरदासपुर जिला के कोटला बाजा सिंह निवासी शमशेर सिंह और गुरदासपुर के ही गांव आंचल साहिब निवासी मलकीयत सिंह के रूप में बताई है।

वेरका स्थित मोहल्ला गुरु नगर निवासी नवदीप शर्मा की पत्नी पूणम शर्मा ने वेरका पुलिस को बताया कि वह खन्ना पेपर मिल के पास मेट्रो मॉल में नौकरी करती हैं। शनिवार की शाम वह अपनी ड्यूटी समाप्त कर आटो रिक्शा पर सवार होकर घर लौट रही थी। जैसे ही वह आटो रिक्शा से उतरकर पैदल घर की तरफ जाने लगी तो कुछ ही आगे बाइक पर सावर दो युवकों ने उन्हें घेर लिया। आरोपितों ने उनके हाथ में पकड़ा हुआ बैग झपट लिया। पर्स में मोबाइल, कुछ नगदी और जरूरी दस्तावेज रखे हुए थे। वारदात के तुरंत बाद उन्होंने शोर मचाया और मौके पर काफी लोग एकत्र हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने पीछा कर बाइक पर सवार दोनों युवकों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया। श्री दरबार साहिब में माथा टेकने पहुंचे युवक के 40 हजार चोरी : श्री दरबार साहिब में माथा टेकने पहुंचे आभूषण कारोबारी को चोर गिरोह के सदस्यों ने 40 हजार रुपये की चपत लगा डाली। घटना दुख भंजनी बेरी स्थान पर घटी। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। झब्बाल रोड स्थित गुरबख्श नगर निवासी सुरिदर सिंह ने कोतवाली पुलिस को बताया कि उनका गुरु बाजार में आभूषणों का कारोबार है। शनिवार की दोपहर वह अपनी पत्नी बलजीत कौर के साथ श्री दरबार साहिब में माथा टेकने पहुंचे थे। दुख भंजनी बेरी के पास उन्होंने कपड़े उतारे और पास में ही रख दिए। इसके बाद वह पवित्र सरोवर में स्नान करने के लिए उतर गए। लगभग पांच मिनट बाद जब वह कपड़े पहनने के लिए पहुंचे तो उनका ट्रैक सूट वहां से चोरी हो चुका था। ट्रैक सूट में चालीस हजार रुपये नकदी, जरूरी दस्तावेज रखे हुए थे।

chat bot
आपका साथी