पूर्व कर्मी निकला कारोबारी से 4.50 लाख लूटने वाला मास्टरमाइंड

सुल्तानविड थाने की पुलिस ने करियाना कारोबारी जतिदर सिंह से 4.50 लाख लूटने के दो आरोपितों को रविवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 08:00 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 08:00 PM (IST)
पूर्व कर्मी निकला कारोबारी से 4.50 लाख लूटने वाला मास्टरमाइंड
पूर्व कर्मी निकला कारोबारी से 4.50 लाख लूटने वाला मास्टरमाइंड

जासं, अमृतसर: सुल्तानविड थाने की पुलिस ने करियाना कारोबारी जतिदर सिंह से 4.50 लाख लूटने के दो आरोपितों को रविवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया है। एडीसीपी हरजीत सिंह धालीवाल ने बताया कि गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

पुलिस लाइन में रविवार की शाम एडीसीपी हरजीत सिंह धालीवाल, एसीपी मंगल सिंह ने आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि सूचना मिली थी कि वीरवार की देर रात तरनतारन रोड पर कारोबारी जतिदर सिंह से 4.50 लाख रुपये लूटने वाले फतेह सिंह कालोनी राजेश कुमार उर्फ मोगली और संदीप कुमार उर्फ संजू एक्टिवा सहित दोबारा इलाके में लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। सुल्तानविड थाने के प्रभारी परनीत ढिल्लों ने छापामारी कर दोनों को धर लिया। उनसे लूट के 42 हजार रुपये बरामद किए। आरोपितों ने स्वीकार किया है कि कारोबारी जतिदर सिंह से कैश लूटने की योजना संदीप के भाई प्रदीप ने बनाई थी। प्रदीप किसी समय कारोबारी जतिंदर के पास नौकरी करता था। प्रदीप के खिलाफ पहले से मारपीट और गुंडादर्गी के मामले दर्ज हैं। प्रदीप के कहने पर गोतू ने की थी रेकी

प्रदीप के कहने पर गोतू ने जतिदर सिंह की रेकी की थी। वारदात को अंजाम देने के लिए गौतम उर्फ गोतू, संदीप, राजेश और दो अज्ञात लोगों ने उनका सहयोग किया था। एडीसीपी ने बताया कि गिरोह के चार सदस्यों को काबू करने के लिए छापामारी की जा रही है। उनके कब्जे से पिस्तौल भी बरामद किए जाने बाकी हैं।

chat bot
आपका साथी