दातर और लूट के मोबाइल सहित दो काबू

बटाला रोड और मजीठा रोड पर दातर दिखाकर लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के दो सदस्यों को मकबूलपुरा थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 06:26 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 06:26 PM (IST)
दातर और लूट के मोबाइल सहित दो काबू
दातर और लूट के मोबाइल सहित दो काबू

जासं, अमृतसर : बटाला रोड और मजीठा रोड पर दातर दिखाकर लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के दो सदस्यों को मकबूलपुरा थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से लूट का मोबाइल और दातर बरामद कर केस दर्ज कर लिया गया है। इंस्पेक्टर रंजीत सिंह ने बताया कि आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने दावा किया है कि गिरोह के अन्य सदस्यों को भी जल्द काबू कर लिया जाएगा।

मकबूलपुरा थाने में रविवार की शाम आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में इंस्पेक्टर रंजीत सिंह ने पकड़े गए आरोपितों की पहचान न्यू अमृतसर के पास खालसा कालोनी निवासी चमकौर साहिब और सुल्तानविड रोड स्थित भाइ मंझ सिंह रोड निवासी सुनील कुमार के रूप में बताई है। पुलिस को जानकारी मिली थी कि उक्त आरोपित रविवार को किसी इलाके में लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। इसी आधार पर पुलिस ने छापामारी कर दोनों को धर लिया।

इंस्पेक्टर ने बताया कि पूछताछ में चमकौर सिंह ने स्वीकार किया है कि उसके खिलाफ लूटपाट के चार मामले दर्ज हैं, जबकि सुनील कुमार के खिलाफ बी डिवीजन थाने में लूट के दो मामले दर्ज हैं।

चोरी की बाइक सहित दो काबू

कैंटोनमेंट थाने की पुलिस ने चोरी की बाइक सहित दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए युवकों की पहचान मीरांकोट स्थित गली गुरुद्वारे वाली निवासी राजबीर सिंह उर्फ राजू और रूड़ी वाल गांव निवासी लाडी सिंह के रूप में बताई है। जांच में सामने आया है कि आरोपितों ने 16 जुलाई को अजनाला रोड स्थित स्टेट बैंक आफ इंडिया के बाहर लगी अमित राजन की बाइक चोरी कर ली थी।

chat bot
आपका साथी