310 ग्राम हेरोइन के साथ अमृतसर का ट्रक ड्राइवर काबू

एसटीएफ लुधियाना रेंज की पुलिस ने शुक्रवार को अजीत सिंह पार्क के सामने से एक ट्रक ड्राइवर को 310 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 10:00 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 10:00 AM (IST)
310 ग्राम हेरोइन के साथ अमृतसर का ट्रक ड्राइवर काबू
310 ग्राम हेरोइन के साथ अमृतसर का ट्रक ड्राइवर काबू

जागरण टीम, लुधियाना, अमृतसर : स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) लुधियाना रेंज की पुलिस ने शुक्रवार को अजीत सिंह पार्क के सामने से एक ट्रक ड्राइवर को 310 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है। एसटीएफ के इंचार्ज हरबंस सिंह ने बताया कि वह अमृतसर के तरनतारन से नशा तस्करी के मामले में एक भगोड़े को पकड़ने जा रहे थे। रास्ते में उन्हें सूचना मिली कि अमृतसर का रहने वाला ट्रक ड्राइवर शमशेर सिंह बंटी जालंधर में नशे की सप्लाई देने आ रहा है। उन्होंने टीम के साथ मौके पर पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने बताया कि वह अमृतसर के चाचा नाम के व्यक्ति से सस्ते दाम पर नशा लेकर बेचता है। दस साल से वह नशा तस्करी कर रहा है। पुलिस ने उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। बुलेट पर जा रहे अमृतसर जिले के युवक से पिस्तौल व कारतूस बरामद

वहीं पटियाला में थाना अर्बन एस्टेट की पुलिस ने बुलेट पर जा रहे एक युवक से देसी पिस्तौल व दो कारतूस बरामद कर केस दर्ज किया है। मामले के जांच अधिकारी के मुताबिक आदेशपाल सिंह वासी गांव कंबो थाना अजनाला, जिला अमृतसर, हाल आबाद 387, गली नंबर छह जुझार नगर बुलेट पर जा रहा था, को रोक कर जब उसकी तलाशी ली गई तो प्वाइंट 315 बोर की देसी पिस्तौल व दो जिदा कारतूस मिल।

chat bot
आपका साथी