डा. चंद्रमोहन का स्थानांतरण, डा. राजू चौहान सिविल अस्पताल के एसएमओ नियुक्त

स्वास्थ्य विभाग ने डा. राजू चौहान को सिविल अस्पताल का एसएमओ नियुक्त किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 05:47 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 05:47 PM (IST)
डा. चंद्रमोहन का स्थानांतरण, डा. राजू चौहान सिविल अस्पताल के एसएमओ नियुक्त
डा. चंद्रमोहन का स्थानांतरण, डा. राजू चौहान सिविल अस्पताल के एसएमओ नियुक्त

जागरण संवाददाता, अमृतसर :

स्वास्थ्य विभाग ने डा. राजू चौहान को सिविल अस्पताल का एसएमओ नियुक्त किया है। डा. चौहान ने बुधवार को बाकायदा चार्ज भी संभाल लिया। इस दौरान उन्हें बधाइयां देने वालों का तांता लगा रहा। डा. राजू चौहान भरीएवाल ब्लाक से सिविल अस्पताल में आए हैं। सिविल अस्पताल में दिसंबर 2020 को एसएमओ की कुर्सी पर विराजमान हुए डा. चंद्रमोहन को बटाला स्थानांतरित किया गया है।

डा. राजू चौहान के कुर्सी संभालने से पहले निवर्तमान एसएमओ डा. चंद्रमोहन ने पदभार छोड़ दिया है। डा. चंद्रमोहन को बटाला में स्थानांतरित किया गया है। डा. चंद्रमोहन ने 30 सितंबर 2020 को सिविल अस्पताल का चार्ज संभाला था। इससे पूर्व वह इसी अस्पताल में बतौर नेत्र रोग विशेषज्ञ सेवाएं देते रहे। डा. चंद्रमोहन ने एसएमओ के रूप में बेहतरीन काम किया। प्रशासनिक कार्यों के अलावा वह नेत्र ओपीडी में मरीजों की जांच भी करते रहे।

दूसरी तरफ डा. राजू चौहान के साथ एक विवाद भी जुड़ा है। इसी वर्ष थरीएवाल ब्लाक में उन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे। हालांकि डा. राजू ने कहा कि आरोप बेबुनियाद थे। मैं पूरी ईमानदारी से काम कर रहा हूं। सिविल अस्पताल में आने वाले हर मरीज को बेहतरीन चिकित्सा सेवाएं मिलेंगी। पदभार संभालते ही उन्होंने विभागीय अधिकारियों व डाक्टरों के साथ बैठक कर सेहत सेवाओं की समीक्षा की। इस अवसर पर इंप्लाइज वेलफेयर एसोसिएशन के चेयरमैन राकेश शर्मा, जिला महामारी अधिकारी डा. मदन मोहन सहित स्टाफ ने उन्हें सम्मानित किया।

chat bot
आपका साथी