आज होंगे नान टीचिग के चुनाव, यूनियनों का अपनी-अपनी जीत का दावा

गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी के नान टीचिग कर्मचारियों के 27 अक्टूबर को चुनाव होंगे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 08:17 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 08:17 PM (IST)
आज होंगे नान टीचिग के चुनाव, यूनियनों का अपनी-अपनी जीत का दावा
आज होंगे नान टीचिग के चुनाव, यूनियनों का अपनी-अपनी जीत का दावा

जागरण संवाददाता, अमृतसर: गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी के नान टीचिग कर्मचारियों के 27 अक्टूबर को चुनाव होंगे। इससे पहले जीत को लेकर दोनों ही मुख्य यूनियनों की ओर से एड़ी-चोटी का जोर लगाया गया है। मंगलवार को भी अलग-अलग पदों के दावेदारों ने जीएनडीयू परिसर में घूम कर अपना प्रचार किया और कर्मचारियों को अपने हक में वोट डालने के लिए प्रेरित किया। मैदान में डटे उम्मीदवारों की ओर से कर्मचारियों के विभिन्न मुद्दों को उजागर किया गया।

डेमोक्रेटिक इंप्लायज फ्रंट के सचिव पद के उम्मीदवार रजनीश भारद्वाज ने कहा कि चुनाव में कर्मचारी गुलाब के निशान पर अपना वोट डालकर उनकी यूनियन को विजयी करेंगे, क्योंकि पिछले एक साल के दौरान उनकी यूनियन ने कर्मचारियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर हर एक काम को करवाया है। ऐसे में दोबारा से कर्मचारी उन्हें जीत दिलवाने का मन बना चुके है।

यूनिवर्सिटी कर्मचारी डेमोक्रेटिक फ्रंट के प्रधान के दावेदार हरजीत सिंह नागरा ने कहा कि उनकी यूनियन ने हमेशा ही कर्मचारियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी रहती है। पिछले साल कर्मचारियों ने दूसरी यूनियन पर अपना विश्वास दिखाया था। मगर सत्ता में आई यूनियन अपने किए गए वायदों पर खरा नहीं उतर पाई। इस कारण इस बार कर्मचारियों ने फिर से वापिस उनकी यूनियन को जीत दिलवाने की ठान ली है और उनके सभी उम्मीदवार भारी मतों से जीत हासिल करेंगे।

chat bot
आपका साथी