बीईओ ने पकड़े थे लेटलतीफ तीन टीचर, किए चार्जशीट

भ्रष्टाचार केस में सस्पेंड किए गए ब्लाक शिक्षा अधिकारी अमृतसर टू चंद्र प्रकाश शर्मा के मामले में ही जिले के तीन प्राइमरी ईटीटी व एसएसए शिक्षकों को चार्जशीट कर दिया गया है।

JagranPublish:Sun, 30 May 2021 01:30 PM (IST) Updated:Sun, 30 May 2021 01:30 PM (IST)
बीईओ ने पकड़े थे लेटलतीफ तीन टीचर, किए चार्जशीट
बीईओ ने पकड़े थे लेटलतीफ तीन टीचर, किए चार्जशीट

संवाद सहयोगी, अमृतसर: पंजाब स्कूल शिक्षा विभाग की ओर से भ्रष्टाचार केस में सस्पेंड किए गए ब्लाक शिक्षा अधिकारी अमृतसर टू चंद्र प्रकाश शर्मा के मामले में ही जिले के तीन प्राइमरी ईटीटी व एसएसए शिक्षकों को चार्जशीट कर दिया गया है।

ये अध्यापक सरकारी प्राइमरी स्कूल नौशहरा खुर्द के हैं। इनमें से दो अध्यापक ईटीटी और एक एसएसए के तहत एसटीआर अध्यापिका हैं। चार्जशीट होने वाली अध्यापिकाओं में नवप्रीत कौर, प्रीति व एसटीआर अध्यापिका कुलविदर कौर हैं। चार्जशीट में बताया गया कि चार मई 2021 को बीईओ अमृतसर टू चंद्र प्रकाश शर्मा द्वारा उनको देरी से आने पर पकड़ा गया था। इस केस को रफादफा करने के लिए सीपी शर्मा को 500 रुपये रिश्वत देने के कारण आपको सिविल सेवाएं नियम के तहत सजा का भागीदार बताया जाता है। चार्जशीट होने के 21 दिन के भीतर डीपीआई एलिमेंट्री कार्यालय में अध्यापकों को जवाब देना होगा अन्यथा कड़ी कार्रवाई तय है। मुख्यालय ने मांगे थे टीचरों के नाम, डीईओ ने भेजे

उधर, डीईओ एलिमेंट्री सुशील तुली ने बताया कि उनकी ओर से इस मसले पर टीचरों के नाम मुख्यालय ने मांगे थे। यह नाम डीईओ एलिमेंट्री कार्यालय ने भेज दिए थे। अब आगे की कार्रवाई चंडीगढ़ मुख्यालय ने करनी है। उन्हें इस बारे कोई जानकारी नहीं है।